DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका गांधी वाड्रा की राजनीति में एंट्री पर बोले पीएम मोदी- परिवार ही पार्टी है

Prime Minister Narendra Modi said democracy runs in BJP’s veins while families rule other parties.(A

प्रधानमंत्री (Prime Minister) नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि लोकतंत्र भाजपा के रगों में दौड़ता है जबकि अन्य के मामलों में परिवार से ही पार्टी बनती है। उनकी यह टिप्पणी गांधी परिवार की सदस्य प्रियंका गांधी वाड्रा के औपचारिक रूप से राजनीति में उतरने के कुछ घंटे बाद आयी।

महाराष्ट्र के बारामती, गढ़चिरौली, हिंगोली, नांदेड़ और नंदुरबार के बूथ स्तर के भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए मोदी ने कहा कि अन्य के मामलों में परिवार ही पार्टी है, उसके विपरीत भाजपा में पार्टी ही परिवार है।

ये भी पढ़ें: प्रियंका की राजनीति में एंट्री कांग्रेस के लिए हो सकता है ‘गेम चेंजर

कांग्रेस महासचिव नियुक्त की गयी और पार्टी के पूर्वी उत्तर प्रदेश मामलों की प्रभारी बनायी गयीं प्रियंका गांधी वाड्रा का परोक्ष जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि भाजपा में फैसले इस आधार पर नहीं किये जाते हैं कि एक व्यक्ति या एक परिवार क्या सोचता है।

उन्होंने कहा, ''हमारी पार्टी में फैसले इस आधार पर किये जाते हैं कि पार्टी कार्यकर्ता क्या चाहते हैं। मोदी ने यह भी कहा कि भाजपा लोकतांत्रिक संस्कृति और मूल्य से चलती है। उन्होंने कहा, ''लोकतंत्र भाजपा के रगों में दौड़ता है। यही वजह है कि देश के लोग अपने को इस पार्टी के करीब महसूस करते हैं।

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी बनीं कांग्रेस महासचिव, मिला पूर्वी UP का प्रभार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:On Priyanka Gandhi Vadra joining politics PM Modi says Family is the party