DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका की राजनीति में एंट्री पर बोले बिहार के मंत्री, वे बहुत सुंदर हैं लेकिन...

Bihar minister Vinod Narayan Jha said that Priyanka Gandhi held no political achievement.(ANI Photo)

चुनावी साल में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की राजनीति में एंट्री और उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश में अहम जिम्मेदारी आधिकारिक तौर पर देने के बाद हर तरफ से अलग-अलग बयान दिए जा रहे हैं। बिहार सरकार में मंत्री विनोद नारायण झा (Vinod Narayan Jha) ने प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि वे सुंदर हैं लेकिन सुंदर चेहरे के आधार पर वोट नहीं दिए जाते हैं।

बिहार के मंत्री का विवादित बयान

बुधवार को पार्टी में उनकी नियुक्ति से पहले तक प्रियंका गांधी की भूमिका बेहद सीमित रही है और वे अमेठी और रायबरेली संसदीय सीट पर ही चुनाव प्रचार करती आई हैं। यहां से उनके भाई राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी प्रतिनिधित्व करती आयीं हैं।

ये भी पढ़ें: सपा के इस सांसद का दावा, प्रियंका के आने का गठबंधन पर नहीं पड़ेगा असर

प्रियंका की राजनीति में एंट्री ने वर्षों से हो रही कयासबाजी पर विराम लगा दिया है। इसके साथ ही, संकेत दिया है कि इस साल लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी राज्य में पूरे दमखम के साथ उतरने जा रही है।

'सुंदरता के अलावा कोई राजनीतिक उपलब्धि नहीं'

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, विनोद नारायण झा ने कहा- “सुंदर चेहरों के आधार पर वोट नहीं पड़ते। वे रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी हैं जो जमीन घोटाला और कई भ्रष्टाचार केस में शामिल हैं। वे सुंदर हैं उसके अलावा उनकी कोई राजनीतिक उपलब्धियां नहीं है।”

इससे पहले, गुरूवार को बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा- “बीजेपी के लिए यह चिंता की बात नहीं है। ऐसा होना भी क्यों चाहिए जब उनकी एंट्री से हमें उल्टा मदद मिलेगी। कांग्रेस एसपी-बीएसपी गठबंधन से होनेवाले नुकसान और उनके वोट बंटने की संभावना को देखते हुए प्रियंका को लेकर आई है। यह एक प्रयास है ताकि अखिलेश यादव और मायावती फिर से अपनी रणनीति पर पुनर्विचार करे।”

ये भी पढ़ें: प्रियंका के राजनीति में आने से यूपी में BJP को होगा फायदा: सुशील मोदी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:On Priyanka Gandhi political entry Bihar minister days Priyanka Gandhi is very beautiful but