ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपूर्व नेवी ऑफिसर की पिटाई मामले में शिवसेना नेता कमलेश कदम समेत चार गिरफ्तार, फडणवीस बोले- गुंडाराज रोकिए उद्धव ठाकरे

पूर्व नेवी ऑफिसर की पिटाई मामले में शिवसेना नेता कमलेश कदम समेत चार गिरफ्तार, फडणवीस बोले- गुंडाराज रोकिए उद्धव ठाकरे

मुंबई में एक पूर्व नेवी ऑफिसर की कथित तौर पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं की तरफ से बुरी तरह से पिटाई का मामला सामने आया है। मुंबई पुलिस ने आनन-फानन में एक्शन लेते हुए अधिकारी पर हुए...

Former naval offiocer Madan Sharma beaten for a message forward in Mumbai (ANI Twitter Pic)
1/ 2Former naval offiocer Madan Sharma beaten for a message forward in Mumbai (ANI Twitter Pic)
Former Navy officer allegdly attacked in Maharashtra by Shiv Sena workers (Pic shared by Devendra Fadnavis)
2/ 2Former Navy officer allegdly attacked in Maharashtra by Shiv Sena workers (Pic shared by Devendra Fadnavis)
लाइव हिन्दुस्तान,मुंबई।Sat, 12 Sep 2020 01:44 AM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई में एक पूर्व नेवी ऑफिसर की कथित तौर पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं की तरफ से बुरी तरह से पिटाई का मामला सामने आया है। मुंबई पुलिस ने आनन-फानन में एक्शन लेते हुए अधिकारी पर हुए हमले के सिलसिले में शिवसेना के कमलेश कदम चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में कमलेश कदम और उनके 8-10 साथियों के खिलाफ नौसेना के पूर्व अधिकारी की पिटाई करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई। जिसके बाद पुलिस ने कदम समेत अभी तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

पूर्व नेवी ऑफिसर का नाम मदन शर्मा है और उनकी बस इतनी गुस्ताखी थी कि उन्होंने एक कार्टून को व्हाट्सएप पर फॉरवर्ड कर दिया था। पूर्व नेवी ऑफिसर ने कहा- "एक मैसेज जिसे मैने फॉरवर्ड किया था उसके बाद मेरे पास धमकियां भरी कॉल्स आ रही थीं। आज करीब 8-10 लोगों ने मुझ पर हमला कर दिया और बुरी तरह से पिटाई की। मैंने पूरा जीवन राष्ट्र के लिए काम किया है। एक ऐसी सरकार नहीं होनी चाहिए। "   

पूर्व नेवी ऑफिसर की बेटी डॉक्टर शीला शर्मा ने कहा- उनके पास मैसेज फॉरवर्ड करने के बाद धमकी भरी कॉल्स आईं। शिवसेना के कई कार्यकर्ताओं ने उनकी बुरी तरह से पिटाई की। उसके बाद पुलिस हमारे घर आई और हमारे पिता को अपने साथ लेकर गई। हमने एक एफआईआर दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें: शिवसेना नेता संजय राउत को धमकी देने के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार

इधर, पूर्व नेवी ऑफिस पर हमले को लेकर बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे सरकार पर ट्वीट कर हमला बोला है।

फडणवीस ने कहा, "काफी दुखद और अचंभित करने वाली घटना। रिटायर्ड नेवी ऑफिसर की सिर्फ इसलिए पिटाई की गई क्योंकि व्हाट्सएप पर फॉरवर्ड किया था। कृप्या गुंडा राज रोकिए उद्धव जी। हम ऐसे गुंडों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और सजा की मांग करते हैं।"

ये भी पढ़ें: पूर्व जस्टिस काटजू का दावा- नीरव मोदी को भारत में नहीं मिल पाएगा इंसा

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें