ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशओम लिखे भगवा ध्वज का अपमान, तेलंगाना में युवक को नग्न कर पीटा

ओम लिखे भगवा ध्वज का अपमान, तेलंगाना में युवक को नग्न कर पीटा

ग्रामीणों ने युवक के खिलाफ हिंदू भावनाओं को भड़काने की शिकायत दर्ज कराई है। इधर, युवक ने भी ग्रामीणों के खिलाफ कार्रवाई की है। दोनों पक्षों के खिलाफ IPC की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ओम लिखे भगवा ध्वज का अपमान, तेलंगाना में युवक को नग्न कर पीटा
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,हैदराबादThu, 25 Jan 2024 07:27 AM
ऐप पर पढ़ें

तेलंगाना में ॐ लिखे भगवा ध्वज के अपमान के आरोप में एक मुस्लिम शख्स को पीटने का मामला सामने आया है। खबर है कि युवक ने सोशल मीडिया पर रील के जरिए ध्वज को अपमानजनक तरीके से दिखाया था। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। ग्रामीणों ने युवक दोनों ने ही एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, रील में मुस्लिम युवक को अपमानजनक तरीके से भगवा ध्वज रखे हुए दिखाया जा रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि वह ध्वज को अपने पैंट के अंदर डाल रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, इस बात से भड़के मेडक जिले के गांव में रहने वालों ने उसे पकड़ा और पीट दिया।

खबर है कि भीड़ ने उसके गुप्तांगों में आग लगाने की भी कोशिश की थी। ग्रामीणों ने युवक के खिलाफ हिंदू भावनाओं को भड़काने की शिकायत दर्ज कराई है। उसके खिलाफ पुलिस में भारतीय दंड संहिता यानी IPC की धारा 153(a), 295-A, 505(2) के तहत शिकायत दर्ज कराई है। इधर, युवक ने भी ग्रामीणों के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ 341, 323, 505(2) और 506 के तहत केस दर्ज किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें