DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओमप्रकाश राजभर ने डाला वोट,कहा-पूर्वांचल में गठबंधन को मिलेगी भारी जीत

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से नाराज सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष व योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने रविवार को बलिया के मीरगंज प्राथमिक विद्यालय में अपने पूरे परिवार के साथ मतदान किया। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल में समाजवादी पार्टी (सपा) - बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के गठबंधन को भारी जीत मिलेगी। 

यूपी के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने सात राज्यों में 84 जनसभाएं कीं 

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि इस बार किसी भी दल को देश में पूरा बहुमत नहीं मिलेगा। लेकिन पूर्वांचल में सपा-बसपा के गठबंधन को भारी जीत मिलेगी। पूर्वांचल की कम से कम 30 सीटों पर हमारा साथ न मिलने से भाजपा को प्रभाव पड़ेगा। गोरखपुर, गाजीपुर और बलिया सीट भाजपा हार रही है। भाजपा से अलग हुए राजभर ने दावा किया कि प्रदेश से भाजपा को सिर्फ 15 सीटें मिलेंगी। सपा-बसपा गठबंधन को 55 से 60 सीटें हासिल होंगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के खाते में ढाई सीट ही आएगी।

Loksabha Election 2019: मनोज सिन्हा का दावा- 2014 से ज्यादा उत्साह से लोग कर रहे हैं मोदी सरकार का समर्थन

इससे पहले भी ओमप्रकाश राजभर ने भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि इस बार दिल्ली की कुर्सी पर एक दलित की बेटी बैठेगी। उन्होंने कहा कि हम भाजपा को वोट नहीं दिलाएंगे। मैं एक घोसी की सीट मांग रहा था, लेकिन हमें नहीं दी गई। देश के चुनाव में हम उनके साथ नहीं हैं।” सपा-बसपा गठबंधन में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनीति में विकल्प हमेशा खुले रहते हैं। सुभासपा की बढ़ती ताकत से भाजपा चिंतित रही है।  उन्होंने ये भी कहा कि मैंने मंत्री पद छोड़ दिया है। मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि इस्तीफा स्वीकार करना या नहीं करना राष्ट्रीय अध्यक्ष का विषय है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Om Prakash Rajput says SP BSP alliance will get huge win in Purvanchal