ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमेट्रो स्टेशन पर बुजुर्ग ने खुदकुशी की कोशिश की, ब्लू लाइन पर सेवाएं प्रभावित

मेट्रो स्टेशन पर बुजुर्ग ने खुदकुशी की कोशिश की, ब्लू लाइन पर सेवाएं प्रभावित

दिल्ली के उत्तम नगर पश्चिम मेट्रो स्टेशन पर गुरुवार दोपहर मानसिक अवसाद से पीड़ित एक बुजुर्ग ने खुदकुशी की कोशिश की जिसकी वजह से कुछ समय के लिए ब्लू लाइन पर मेट्रो सेवाएं प्रभावित रहीं। पुलिस ने बताया...

मेट्रो स्टेशन पर बुजुर्ग ने खुदकुशी की कोशिश की, ब्लू लाइन पर सेवाएं प्रभावित
नई दिल्ली, एजेंसीThu, 26 Sep 2019 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के उत्तम नगर पश्चिम मेट्रो स्टेशन पर गुरुवार दोपहर मानसिक अवसाद से पीड़ित एक बुजुर्ग ने खुदकुशी की कोशिश की जिसकी वजह से कुछ समय के लिए ब्लू लाइन पर मेट्रो सेवाएं प्रभावित रहीं। पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग की पहचान अमरीक सिंह के रूप में की गई है। वह उत्तम नगर का ही रहने वाले हैं। 

पुलिस को दोपहर एक बजकर 36 मिनट पर इस घटना की जानकारी मिली। पुलिस के मुताबिक सिंह प्लेटफॉर्म से कूदकर पटरी पर चले गए और खुदकुशी के लिए लेट गए। चूंकि ट्रेन धीमी गति से आ रही थी इसलिए उन्हें हल्की चोटें आई हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सिंह को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया। वह खतरे से बाहर हैं। अधिकारी ने बताया कि सिंह दिल्ली परिवहन निगम के सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं और मानसिक अवसाद से पीड़ित हैं जिसका इलाज मनोचिकित्सक से चल रहा है।

पुलिस ने कहा कि सिंह के परिवार को इसकी जानकारी दे दी गई है। इस घटना की वजह से द्वारका से कीर्ति नगर मेट्रो स्टेशन के बीच मेट्रो सेवाएं कुछ समय के लिए प्रभावित हुईं। अन्य रूट पर मेट्रो सेवाएं सामान्य रहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें