DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डायन बताकर वृद्ध महिला को पिलाया मैला

 old lady by telling witch drink dirty in jharkhand

डायन बताकर एक वृद्ध पहाड़िया महिला को झारखंड के दुमका में गांव के कुछ लोगों ने प्रताड़ित कर मैला पिलाया। पुलिस ने शिकायत के बाद तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

यह घटना रविवार को शिकारीपाड़ा के कुम्हारटोला गांव में हुई। पीड़ित पहाड़िया जनजाति की महिला ने गांव के तीन लोगों को आरोपी बनाते हुए शिकारीपाड़ा थाने में शिकायत की है। मैला पिलाने के मामले को शिकारीपाड़ा थाना की पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए तीन लोगों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ करने में जुट गई है। थाना प्रभारी सत्येन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि डायन प्रताड़ना मामले में अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। पूछताछ चल रही है।

इस घटना से ग्रामीणों में नाराजगी है। ग्रामीणों ने इस घटना में संलिप्त लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। बताया जाता है कि गांव के उक्त लोगों के घरों में किसी की मौत हो गई थी। मौत का कारण वृद्ध महिला को मानकर प्रताड़ित किया जाने लगा। रविवार को उक्त लोगों ने हद की सीमा पार करते हुए वृद्ध महिला को मैला पिला दिया। इस मामले में सोमवार को राजनीतिक एवं सामाजिक संगठन लोग थाना में दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने के प्रयास में जुटे हुए हैं।
 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:old lady By telling witch Drink Dirty in jharkhand