ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशतमिलनाडु में गाजा पीड़ितों को राहत पहुंचाने के लिए काम कर रहे हैं अधिकारी : प्रधानमंत्री

तमिलनाडु में गाजा पीड़ितों को राहत पहुंचाने के लिए काम कर रहे हैं अधिकारी : प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि गाजा चक्रवात के चलते तमिलनाडु के प्रभावित लोगों को हरसंभव सहायता पहुंचाने के लिए अधिकारी काम कर रहे हैं। मोदी ने ट्वीट कर कहा, तमिलनाडु के विभिन्न...

तमिलनाडु में गाजा पीड़ितों को राहत पहुंचाने के लिए काम कर रहे हैं अधिकारी : प्रधानमंत्री
नई दिल्ली : एजेंसीSat, 17 Nov 2018 01:18 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि गाजा चक्रवात के चलते तमिलनाडु के प्रभावित लोगों को हरसंभव सहायता पहुंचाने के लिए अधिकारी काम कर रहे हैं। मोदी ने ट्वीट कर कहा, तमिलनाडु के विभिन्न हिस्सों में चक्रवाती स्थितियों के कारण जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि विनाश के बाद लोगों को राहत पहुंचाने के लिए अधिकारी काम कर रहे हैं।

कांग्रेस ने सत्ता में रहते देश की सुरक्षा पर ध्यान नहीं दिया: अमित शाह

इस बीच, एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार मोदी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी से बात की। उन्होंने चक्रवात से जुड़े मुद्दों पर बातचीत की जिनमें इसके कारण हुए नुकसान तथा चक्रवात के बाद उठाये जाने वाले कदमों की जानकारी लेना शामिल है। प्रधानमंत्री ने पलानीस्वामी को आश्वासन दिया कि केन्द्र सरकार चक्रवात से प्रभावित लोगों को हर प्रकार की सहायता प्रदान करने के लिए तैयार है। चक्रवात गाजा ने नगापत्तिनम में आज सुबह तड़के प्रवेश किया जिससे पेड़ उखड़ गये और बिजली के तार गिर पड़े। चक्रवात के कारण तटवर्ती जिलों में व्यापक तबाही हुई तथा 13 लोगों की जान गयी। साथ ही बाढ़ का पानी फसलों में घुस गया। चक्रवात के दौरान 120 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से हवाएं चल रही थीं। अधिकारियों के अनुसार 10 पुरूषों एवं तीन महिलाओं की जान गयी। 

राम मंदिर निर्माण के लिए इतिहास दोहराने की तैयारी में संघ और विहिप

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें