DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुजरात: नाम के पीछे 'सिंह लगाने पर OBC युवक को कटानी पड़ी मूंछ

Dalit man harrassed

गुजरात के बनासकांठा जिले में ओबीसी समुदाय के 23 वर्षीय व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि राजपूत समुदाय के सदस्यों ने उसके नाम के साथ ' सिंह ' जुड़े़ होने के कारण उसे अपनी मूंछ कटाने पर मजबूर किया। पुलिस ने आज इसकी जानकारी दी। इस कथित घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद पुलिस ने बनासकांठा जिले के पालनपुर तालुका के गोढ़ गांव से चार लोगों को गिरफ्तार किया है। 

मनका गांव के रहनेवाले शिकायतकर्ता रंजीत ठाकोर ने आरोप लगाया था कि गोढ़ गांव के राजपूत समुदाय के कुछ लोगों ने 27 मई को उसे अगवा कर लिया और अपने नाम के पीछे ' सिंह  जोड़ने के लिए मूंछ काटने पर मजबूर किया। वीडियो में ठाकोर किसी जगह पर कुछ पुरुषों से माफी मांगते हुए और फिर एक उस्तरे से अपनी मूंछ काटते हुए दिखाई दे रहा है। 

पुलिस अधीक्षक नीरज बदगुजर ने कहा कि इस मामले की गंभीरता को देखते हुए हमने चार लोगों को हिरासत में लिया है, जिसमें एक नाबालिग शामिल है। हम उन लोगों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करेंगे, जिन्होंने दो समुदायों के बीच विवाद पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं और ऐसे वीडियो को प्रसारित किया है। पुलिस उप निरीक्षक ए वाई पटेल ने बताया कि इस सिलसिले में कल मामला दर्ज किया गया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:OBC youth have to shave his Mustache for using Singh behind the name in Gujrat