DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली के ताज पैलेस होटल में एनआरआई व्यापारी की मौत

pic  ht

दिल्ली के 5 सितारा होटल ताज पैलेस में एक एनआरआई बिजनेसमैन की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई है। पुलिस ने रविवार को बताया कि 35 वर्षीय अमेरिकन व्यापारी होटल ताज पैंलेस के अपने कमरे में मृत पाया गया। मृतक की पहचान भारत में जन्में अमेरिकन नागरिक मुन्नी जेटली के रूप में हुई।

यह घटना तब सामने आई जब मृतक के पिता ने होटल में फोन करके अपने बेटे के बारे में पता करना चाहा। होटल स्टाफ ने जेटली के कमरे में फोन कर बात करने की कोशिश की लेकिन कोई संपर्क नहीं हो सका। इसके बाद होटल कर्मियों ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो उन्हें जेटली मृत मिले। 

एडिशनल डीसीपी ईश सिंघल ने बताया कि मृतक के पिता ने होटल में कॉल करके अपने बेटे के बारे में पता करने के लिए कहा। वह अपने पिता का फोन नहीं उठा रहा था। होटल स्टाफ ने भी उनके कमरे में कई कॉल किए लेकिन किसी का भी जवाब नहीं आया।

ये भी पढ़े- मां का गला काटकर पड़ोसी के घर के सामने रखा सिर, कोर्ट ने आरोपी बेटी को भेजा अस्पताल

तब जाकर होटल मैनेजर स्टाफ के साथ जेटली के कमरे में गए। कमरे में कई आवाजें दी गई। लेकिन जेटली की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला। फिर कमरे को दूसरी चाबी से खोला गया। जेटली बेहोश पड़े हुए मिले। होटल के स्टाफ ने उनको फौरन पास के एक अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होटल मैनेजर ने पुलिस को दी। 

ये भी पढ़े- सनसनीखेज : दुबई के होटल कारोबारी की ठाणे में दिनदहाड़े हत्या

पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में पुलिस को यह सामान्य मौत लग रही है। मृतक की मां को भी हत्या का संदेह नहीं है। पुलिस अधिकारी ने कहा है कि अब मेडिकल बोर्ड शव की जांच करेंगा कि कहीं मृतक ने किसी दवाई का सेवन तो नहीं किया था जिससे उसकी मौत हो गई। गौरतलब है कि मृतक मुन्नी जेटली अपने परिवार के साथ अमेरिका में रहते थे। वह दिल्ली में अक्सर अपने व्यापार की वजह से आते थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:NRI Businessman Found Dead in Hotel Taj Palace Delhi