DA Image
24 सितम्बर, 2020|6:39|IST

अगली स्टोरी

अब विधायकों की इच्छा पर हो रहा काम, हर विधायक को हो रही खुश करने की कोशिश

rajasthan ashok gehlot supporter mla

राजस्थान सरकार के कई मंत्री जैसलमेर में बाड़ाबंदी में बंद विधायकों को खुश करने के फार्मूले पर काम कर रहे हैं। विभागीय स्टाफ को बुलाकर विधायकों के सिफारिशों से जुड़े कामकाज अब प्राथमिकता से निपटाए जा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो बाड़ाबंदी के तहत होटल में ठहरे विधायक अपने कामों को लेकर मंत्रियों को पत्र दे रहे हैं। साथ ही इन्हें पूरा करने का दबाव भी है। ऐसे में जलदाय मंत्री बीडी कल्ला का स्टाफ रविवार सुबह होटल गोरबंध पहुंचा। कल सुबह 11 बजे बाद से ही फाइलें देखना शुरू कर दिया था। यह सिलसिला आज भी जारी है।

वहीं, राजस्व मंत्री हरीश चौधरी का स्टाफ भी जैसलमेर पहुंचा और नायब तहसीलदारों के तबादले व अन्य प्रकरणों पर चर्चा हुई। जबकि अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री साले मोहम्मद मेजबानी के साथ विभागीय कामकाज में देख रहे हैं। इसी तरह मंत्री सुखराम बिश्नोई, भंवर सिंह भाटी, प्रमोद जैन भाया ने विभागीय कार्य पर चर्चा की। मंत्री शांति धारीवाल और सुखराम बिश्नोई ने रविवार को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए विभागीय अधिकारियों से चर्चा की।

सुना रहे किस्से-कहानियां

इधर, बाड़ाबंदी के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में शामिल शिव विधायक अमीन खां साथी विधायकों को सियासत पाकिस्तान और क्षेत्र से जुड़े रोचक किस्से सुना रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Now the work is being done on the wishes of the MLAs trying to make every MLA happy