ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशअब मुंबई का मुच्छड़ पानवाला NCB की रडार पर, ड्रग्स मामले में पूछताछ के बाद गिरफ्तार

अब मुंबई का मुच्छड़ पानवाला NCB की रडार पर, ड्रग्स मामले में पूछताछ के बाद गिरफ्तार

पिछले कुछ समय से ड्रग मामले में लगातार बॉलीवुड स्टार्स के घरों पर छापेमारी कर रही एनसीबी की रडार पर अब मुंबई में मुच्छड़ पानवाला नाम से मशहूर जयशंकर तिवारी आ गए हैं। ड्रग मामले में पुलिस ने उसे...

अब मुंबई का मुच्छड़ पानवाला NCB की रडार पर, ड्रग्स मामले में पूछताछ के बाद गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 12 Jan 2021 08:45 AM
ऐप पर पढ़ें

पिछले कुछ समय से ड्रग मामले में लगातार बॉलीवुड स्टार्स के घरों पर छापेमारी कर रही एनसीबी की रडार पर अब मुंबई में मुच्छड़ पानवाला नाम से मशहूर जयशंकर तिवारी आ गए हैं। ड्रग मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। दरअसल ये तब हुआ जब तिवारी का नाम अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स सप्लायर्स के संपर्क में रहने वाले एक आरोपी ने लिया। एनसीबी ने शुक्रवार रात से लेकर शनिवार की दोपहर तक मुंबई के तीन इलाकों में रेड कर दो महिलाओं और एक ब्रिटिश नागरिक को गिरफ्तार किया था। इस दौरान लगभग 200 किलोग्राम गांजा भी जब्त किया।

यहां गिरफ्तार आरोपियों के नाम राहिला फर्नीचरवाला (एक बॉलीवुड अभिनेत्री की पूर्व मैनेजर), साहिस्ता फर्नीचरवाला और करन सजनानी जो की एक ब्रिटिश नागरिक है। जांच में सजनानी ने मुच्छड़ पानवाले का नाम भी ले लिया। जिसके बाद एनसीबी की एक टीम ने केम्स कॉर्नर स्थित उसकी दुकान में छापा मारा, जहां से उन्हें कुछ नारकोटिक्स सबस्टेन्स मिले हैं जिसकी जांच एनसीबी कर रही है कि वो आखिर क्या है?

इसके बाद ही एनसीबी ने जयशंकर तिवारी को समन भेजकर एनसीबी के कार्यालय पूछताछ के लिए बुलाया। सोमवार को तिवारी का स्टेटमेंट दर्ज किया गया। इसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। एनसीबी ने कहा कि वह जानने की कोशिश कर रही है कि तिवारी ड्रग्स अगर खरीदता था तो इसका इस्तेमाल कैसे करता था। वह अपने प्रोडक्स में ड्रग्स मिलाकर अपने ग्राहकों को देता था जिससे वो उसके प्रोडक्ट्स के आदि हो जाएं, या फिर वो अपने गिने चुने लोगों को ही बेचता था?

बता दें कि जयशंकर तिवारी की पहचान मुच्छड़ पान शॉप से है इसने अपने पान को बेचने के लिए खुद की वेबसाइट भी बनाई है, जिस पर पान के ऑर्डर मुंबई से ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया से आते हैं।