Now Congress leader Salman Khurshid praises Modi government know what said - अब कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने की मोदी सरकार की तारीफ, जानें क्या कहा DA Image
17 नबम्बर, 2019|3:46|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने की मोदी सरकार की तारीफ, जानें क्या कहा

senior congress leader salman khurshid  file pic0

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने मंगलवार को आयुष्मान भारत योजना के बहाने मोदी सरकार की तारीफ की। उन्होंने लखनऊ में वित्त आयोग की बैठक के दौरान कहा कि 'यह एक अच्छी योजना है, जिसे सबका सहयोग मिलना चाहिए।' इससे पहले कांग्रेस के चार अन्य चेहरे किसी न किसी बहाने प्रधानमंत्री मोदी या उनकी सरकार के कार्यों की तारीफ कर चुके हैं। इनमें से ज्यादातर मनमोहन सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं।

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने बीते अगस्त में प्रधानमंत्री मोदी को एक ट्वीट में तारीफ करते हुए कहा था, “मैं छह साल से दलील दे रहा हूं कि यदि नरेंद्र मोदी कोई सही काम करते हैं या सही बात कहते हैं, तब उनकी सराहना की जानी चाहिए, ताकि जब वह कुछ गलत करें और हम उनकी आलोचना करें तब उसकी विश्वसनीयता रहे।”

वहीं, थरूर से पहले एक और पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता जयराम रमेश भी तारीफ कर चुके हैं। वह भी पूर्व में कह चुके हैं, “वक्त आ गया है कि अब हम 2014 से 2019 के बीच मोदी द्वारा किए गए काम को समझें, जिसकी वजह से वह मतदाताओं के 30 प्रतिशत से अधिक वोट से वापस सत्ता में लौटे।” 

वहीं कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हमेशा बुरा-भला कहने को गलत बता चुके हैं। उन्होंने कहा था कि काम का आकलन किसी व्यक्ति के आधार पर नहीं, बल्कि मुद्दों के आधार पर किया जाना चाहिए। वहीं पांच अगस्त को जब जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा था तो उसके बाद कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मोदी सरकार के फैसले की तारीफ कर चुके हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Now Congress leader Salman Khurshid praises Modi government know what said