Not plane just freedom to meet people Rahul Gandhi s comeback to Governor Malik - 'विमान नहीं, बस लोगों से मिलने की दें छूट', राहुल गांधी ने स्वीकारा मलिक का निमंत्रण DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'विमान नहीं, बस लोगों से मिलने की दें छूट', राहुल गांधी ने स्वीकारा मलिक का निमंत्रण

                                                                                                                                                                                                        ani file photo

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मंगलवार को राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) के उस निमंत्रण को स्वीकार कर लिया, जिसमें मलिक ने उन्हें जम्मू कश्मीर आने के लिए विमान भेजने की बात कही थी। राहुल गांधी ने ट्वीट कर जवाब दिया कि प्रिय राज्यपाल मलिक, मैं और विपक्षी दल का प्रतिनिधि मंडल आपके जम्मू कश्मीर और लद्दाख आने के निमंत्रण को स्वीकार करते हैं। 

राहुल गांधी ने लिखा, हमें विमान की आवश्यकता नहीं है लेकिन यह सुनिश्चित करें कि हमें वहां के लोग, नेताओं और सैनिकों से मिलने दिया जाएगा। गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कश्मीर में हिंसा की खबर होने संबंधी टिप्पणी के बारे में कहा था कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष को घाटी का दौरा कराने और जमीनी स्थिति का जायजा लेने के लिए वह विमान भेजेंगे।

मलिक ने कहा था कि मैंने राहुल गांधी को यहां आने के लिए न्यौता दिया है। मैं आपके लिए विमान भेजूंगा ताकि आप स्थिति का जायजा लीजिए और तब बोलिए। आप एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं और आपको ऐसे बात नहीं करनी चाहिए। राज्यपाल कश्मीर में हिंसा संबंधी कुछ नेताओं के बयान के बारे में पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे।

शनिवार की रात राहुल गांधी ने कहा था कि जम्मू कश्मीर से हिंसा की कुछ खबरें आयी हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पारदर्शी तरीके से इस मामले पर चिंता व्यक्त करनी चाहिए। राज्यपाल ने कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को हटाने में कोई सांप्रदायिक दृष्टिकोण नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Not plane just freedom to meet people Rahul Gandhi s comeback to Governor Malik