ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसमलैंगिक युवक को झेलनी पड़ी इतनी जलालत कि कर लिया खुदकुशी

समलैंगिक युवक को झेलनी पड़ी इतनी जलालत कि कर लिया खुदकुशी

समलैंगिक होने के कारण कथित भेदभाव से दुखी मुंबई के 19 साल के एक युवक ने यहां समुद्र में कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अविंशु पटेल ने फेसबुक पर हिन्दी और अंग्रेजी में...

समलैंगिक युवक को झेलनी पड़ी इतनी जलालत कि कर लिया खुदकुशी
एजेंसी,चेन्नईTue, 09 Jul 2019 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

समलैंगिक होने के कारण कथित भेदभाव से दुखी मुंबई के 19 साल के एक युवक ने यहां समुद्र में कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अविंशु पटेल ने फेसबुक पर हिन्दी और अंग्रेजी में किये दो पोस्ट में कहा कि खुदकुशी के फैसले के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है।

उसने दो जुलाई को हिन्दी में किये पोस्ट में कहा, ''मैं एक लड़का हूं, सभी यह जानते हैं। लेकिन मैं जिस तरह से चलता हूं, सोचता हूं, भाव व्यक्त करता हूं, बात करता हूं, वह लड़की की तरह है। भारत के लोगों को यह पसंद नहीं आता है।

मरने से पहले अविंशु ने फेसबुक पर पोस्ट किया सुसाइड नोट

                                                                                                                                               

अंग्रेजी पोस्ट में, उसने कहा, ''मुझे उन अन्य देशों पर गर्व है जो समलैंगिक लोगों और ट्रांसजेंडरों को सम्मान देते हैं। मुझे अपने सहयोगी भारतीयों पर भी गर्व है।

एक स्पा में काम करने वाले पटेल ने कहा, ''...यह मेरी गलती नहीं है कि मैं समलैंगिक हूं... यह भगवान की गलती है...मुझे अपनी जिंदगी से नफरत है।

पुलिस ने कहा कि स्थानीय लोगों ने तीन जुलाई को पुलिस को जानकारी दी थी कि यहां इनजामबक्कम में समुद्रतट पर उसका शव पड़ा है।

डेटिंग एप्प पर मिले शख्स से मिलने गई लड़की की 14 टुकड़ों में मिली लाश

दूसरी जाति की लड़की से विवाह करने पर दलित युवक की बेरहमी से हत्या

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें