अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

''अमित शाह रेत से भी तेल निकालने की क्षमता रखते हैं''

BJP President Amit Shah

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूवोर्त्तर के राज्यों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ऐतिहासिक विजय पर प्रसन्नता जताते हुए आज कहा कि यह भारतीय राजनीति की महत्वपूर्ण घटना है।

चौहान ने यहां अपने निवास पर संवाददाताओं से चर्चा में इस सफलता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कार्यों की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि मोदी जिस समर्थन के साथ आगे बढ़ रहे हैं, वह देश के लिए वरदान सिद्ध हो रहा है। वहीं अमित शाह रेत से भी तेल निकालने की क्षमता रखते हैं। वे जो सोचते हैं, करके दिखाते हैं। यह देश में नए युग की शुरूआत है।

चौहान ने कहा कि भाजपा ने त्रिपुरा में अपने बूते पर सरकार बना ली है। नगालैंड में भी भाजपा गठबंधन की सरकार बन रही है। त्रिपुरा में भाजपा ने ढाई दशक तक राज करने वाले वामपंथी दल के किले को ध्वस्त कर दिया है। यह सब मोदी और शाह के नेतृत्व का ही कमाल है। यह देश के लोगों का भाजपा को अकल्पनीय समर्थन है। यह देश के लिए आनंद का विषय भी है।

हाल ही में मध्यप्रदेश के कोलारस और मुंगावली विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की पराजय के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वर्ष 2013 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस कोलारस में 25 हजार मतों से जीती थी और उस समय बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने 24 हजार मत हासिल किए थे।

इस उपचुनाव में भाजपा ने जीत का फासला कम करके आठ हजार मतों पर समेट दिया। बसपा भी इस बार मैदान में नहीं थी। वहीं मुंगावली में तीस हजार से अधिक मतों के फासले को भाजपा ने 2100 मतों पर समेट दिया है। उन्होंने कहा' 2100 मतों से जीत क्या जीत होती है।'

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वर्ष 2018 के अंत में प्रस्तावित राज्य के विधानसभा चुनाव में भाजपा फिर विजय हासिल करेगी।

त्रिपुरा में मिली करारी हार के बाद माकपा ले सकती है ये बड़ा फैसला

55 साल बाद भी नगालैंड में नहीं खुला खाता, मेघालय में तीन महिलाएं जीतीं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:northeast triumph Shivraj Singh Chouhan congratulates PM Modi and Amit Shah