ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News National NewsNora Fatehi the actress of the film Street Dancer 3D shared the video of Garmi song on instagram

फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' की एक्ट्रेस नोरा फतेही ने शेयर किया 'गर्मी' सॉन्ग का VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। अपने आने वाली इस फिल्म को लेकर नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो...

फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' की एक्ट्रेस नोरा फतेही ने शेयर किया 'गर्मी' सॉन्ग का VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 18 Jan 2020 12:02 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। अपने आने वाली इस फिल्म को लेकर नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो फिल्म का गाना 'गर्मी' का वीडियो शेयर की हैं। वीडियो में नोरा फतेही रेड कलर का टॉप पहनी हुई नजर आ रही हैं।

इसके अलावा वीडियो में आबेज दरबार भी नजर आ रहा हैं। इस गाने का बोल है 'अरे यार कोई एसी चला दो यार'। इस वीडियो में दोनों ही शानदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस से फिल्म की टिकट बुक करने न भूलने की अपील भी की हैं।

बता दें कि  ‘मुकाबला’, ‘इललीगल वेपन 2.0’ और बदशाह के गाने ‘गर्मी’ के बाद वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ का एक और गाना लॉन्च हो हुआ था। ये गाना ‘दुआ करो’ है। इसे अरीजीत सिंह, बोहिमिया और सचिन-जिगर ने मिलकर तैयार किया है।

ये गाना फिल्म में उस समय के लिए बनाया गया है जब वरुण धवन अपनी टीम को छोड़कर सामने वाली टीम में शामिल होने के लिए चले जाते हैं। और वरुण उस वक्त अपनी बुराइयों पर कैसे काबू पाते हैं। 

फिल्म के ट्रेलर की अगर बात करें तो इसमें आपने इंडिया-पाकिस्तान डांस टीम के बीच होने वाले डांस मुकाबले के बारे में देखा होगा। इस फिल्म में वरुण और श्रद्धा दोनों ने ही एक्टिंग के मामले में बाकी के एक्टर्स के लिए एक बार सेट किया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें