DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी के कार्ड पर छपवाया, महंगे गिफ्ट दें या न दें, मोदी को वोट जरूर दें

शादी के कार्ड से पीएम मोदी को वोट देने की अपील

हैदराबाद  के 27 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी शादी का ‘अनोखा’ कार्ड छपवाया है। इस पर मेहमानों से आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के लिए वोट करने की अपील की गई है। 21 फरवरी को होने वाले विवाह का आमंत्रण पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मुकेश राव यांदे कट्टर मोदी समर्थक हैं।

उन्होंने अपने मेहमानों से अनुरोध किया है कि वे महंगे उपहारों से परहेज करें। इसके बजाय दम्पति को उपहार के तौर पर आगामी आम चुनाव में मोदी के लिए वोट करें। शादी के कार्ड के लिफाफे पर लिखा है, हमारा उपहार 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी के लिए आपका वोट है। 

यांदे एक सरकारी कर्मचारी हैं और जब उन्होंने यह संदेश मुद्रित करने का सबसे पहले विचार किया तो उन्हें अपनी होने वाली पत्नी के साथ ही अपने परिवार के सदस्यों के विरोध का सामना करना पड़ा। यद्यपि वह उन्हें इसके लिए मनाने में सफल रहे। 

यांदे ने मोदी के बारे में कहा कि हम अपने दैनिक कार्यों में इतने व्यस्त होते हैं कि हमें अपने देश के लिए कुछ कर पाने में असमर्थ रहते हैं। हम कम से कम यह कर सकते हैं कि उसका समर्थन करें जो देश के लिए मेहनत कर रहा है। उन्होंने कहा कि मेरे परिवार के कुछ सदस्यों ने ऐसे शादी के निमंत्रण पर आपत्ति जताई लेकिन मैं उन्हें मनाने में सफल रहा।

नरेंद्र मोदी के कार्य का समर्थन करने का यह मेरा अपना तरीका है। यांदे ने इस अपील के साथ शादी के कुल 600 कार्ड छपवाए हैं। वे इन कार्डों को अपने रिश्तेदारों और मित्रों में वितरित कर रहे हैं।

एनआरआई शादी का पंजीकरण 30 दिन के भीतर जरूरी

राजनाथ ने कहा- चौकीदार प्योर है, प्रधानमंत्री बनना श्योर है, यही हर समस्या का क्योर है

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:No money Hyderabad bridegroom asks guests to Vote for Modi as marriage gift