ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदिल्ली में IAS की हड़ताल नहीं, फैलाई जा रही अफवाह - आईएएस एसोसिएशन 

दिल्ली में IAS की हड़ताल नहीं, फैलाई जा रही अफवाह - आईएएस एसोसिएशन 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एलजी हाउस पर धरना सातवें दिन भी जारी है। इस बीच आईएएस एसोसिएशन ने पत्रकार वार्ता कर स्पष्ट किया कि हमारी कोई हड़ताल नहीं है। जो भी यह कह रहा है कि दिल्ली के...

दिल्ली में IAS की हड़ताल नहीं, फैलाई जा रही अफवाह - आईएएस एसोसिएशन 
दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीम Sun, 17 Jun 2018 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एलजी हाउस पर धरना सातवें दिन भी जारी है। इस बीच आईएएस एसोसिएशन ने पत्रकार वार्ता कर स्पष्ट किया कि हमारी कोई हड़ताल नहीं है। जो भी यह कह रहा है कि दिल्ली के आईएएस अधिकारी काम नहीं कर रहे हैं, वो हमारे बारे में अफवाह फैला रहा है। आईएएस एसोसिएशन की तरफ से मनीषा सक्सेना ने कहा कि हम सभी बैठकों में भाग ले रहे हैं, सभी तरह के काम किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं कई बार तो हम छुट्टियों में भी काम कर रहे हैं। 
उन्होंने कहा कि हमें राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। हमारा किसी भी राजनीतिक दल से कोई  संबंध नहीं है। 
दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एलजी हाउस पर अपने तीन मंत्रियों के साथ सात दिन से धरने पर बैठे हैं। एलजी उनको मिलने का वक्त ही नहीं दे रहे हैँ। इस बीच केजरीवाल ने प्रधानमंत्री को एक पत्र भी लिखा था। उन्होंने उसमें लिखा '' आईएएस की हड़ताल के कारण कई सारे काम प्रभावित हो रहे हैं। चूंकि उपराज्यपाल आईएएस अधिकारियों की हड़ताल खत्म कराने के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं तो दिल्ली सरकार और दिल्ली के लोग आपसे हाथ जोड़कर अनुरोध करते हैं कि तुरंत हड़ताल समाप्त कराई जाए ताकि दिल्ली का कामकाज फिर से शुरू हो सके। 
उन्होंने कहा कि नालों की सफाई मानसून से पहले शुरू होनी चाहिए लेकिन अधिकारी बैठकों में शामिल नहीं हो रहे हैं जिससे काम प्रभावित हो रहा है। हड़ताल के कारण नए मोहल्ला क्लीनिक और पॉली क्लीनिक खुलने का काम रुक गया है। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया, ''दिल्ली में प्रदूषण सबसे बड़ी समस्या है। पहले इस मुद्दे पर हर 15 दिन में समीक्षा और योजना बैठक होती थी लेकिन हड़ताल के कारण पिछले तीन महीने से ऐसी कोई बैठक नहीं हुई। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें