no compromise with the dignity of a woman Manoj Tiwari BJP Leader Azad Singh slapping wife in viral video - भाजपा नेता ने पार्टी ऑफिस में पत्नी पर किया हमला, मनोज तिवारी ने दिया ये बयान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा नेता ने पार्टी ऑफिस में पत्नी पर किया हमला, मनोज तिवारी ने दिया ये बयान

bjp leader   twitter video grab

दिल्ली में भाजपा की महरौली जिला इकाई के प्रमुख आजाद सिंह ने अपनी पत्नी और दक्षिण दिल्ली की पूर्व मेयर पर प्रदेश कार्यालय में कथित रूप से हमला कर दिया। सिंह ने प्रकाश जावड़ेकर द्वारा बुलाई गई एक बैठक के फौरन बाद उन पर हमला किया। पार्टी नेताओं ने बताया कि दोनों के वैवाहिक जीवन में कलह चल रहा है और सिंह ने पत्नी सरिता चौधरी से तलाक के लिए मामला दायर किया हुआ है।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "महिला के सम्मान के साथ कोई समझौता स्वीकार्य नहीं है। हमने एक जांच समिति गठित की है और आजाद सिंह को महरौली जिला इकाई के प्रमुख पद से हटा दिया गया है।"

घटना के संबंध में एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि जावड़ेकर ने पंत मार्ग स्थित पार्टी कार्यालय में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक बुलाई थी। इस बैठक से बाहर आते ही दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। जावड़ेकर विधानसभा चुनाव के लिए दिल्ली प्रभारी हैं। उन्होंने बताया कि दोनों के वैवाहिक जीवन में कई साल से कलह चल रही है। लेकिन यह उम्मीद नहीं थी कि वे इस तरह लड़ेंगे।

पार्टी महासचिव राजेश भाटिया ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के निर्देश पर सिंह को महरौली जिला अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया है और घटना की जांच के लिए समिति गठित की गई है। घटना के गवाह एक नेता ने बताया कि जब यह झगड़ा हुआ तब जावड़ेकर पार्टी में दफ्तर में ही मौजूद थे।

बहरहाल, चौधरी की प्रतिक्रिया तुरंत नहीं मिल सकी लेकिन सिंह ने कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक के लिए मामला दायर किया हुआ है। उन्होंने बताया, ''उन्होंने (चौधरी ने) पहले मुझे अपशब्द कहे और मुझपर हमला किया। मैंने आत्मरक्षा में उन्हें पीछे धक्का मारा।" दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ''हमें किसी से भी कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।"

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:no compromise with the dignity of a woman Manoj Tiwari BJP Leader Azad Singh slapping wife in viral video