DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यह पुनर्जागरण का चुनाव जिसे देश की जनता ने लड़ा: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगियों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि यह पुनर्जागरण का चुनाव था और इसे देश की जनता लड़ रही थी। यह किसी को हराने या जिताने के लिए नहीं था। 

चुनाव अभियान के समापन पर मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी मुख्यालय में आभार मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें मोदी और समूचे मंत्रिपरिषद का सम्मान किया गया, साथ ही शाह ने पांच साल मिलकर काम करने के लिए धन्यवाद भी दिया। लगभग दो घंटे चली इस बैठक में प्रधानमंत्री ने प्रचार के दौरान के अपने अनुभव साझा किए। मोदी ने बताया कि उन्हें चुनाव प्रचार के दौरान में असीम आनंद आया। एक तरह से यह उनके लिए तीर्थ यात्रा जैसा था। बैठक के लिए भाजपा मुख्यालय के मल्टीपरपज हॉल को विशेष रूप से तैयार किया गया था। 

मंत्रियों ने स्वागत किया

भाजपा और एनडीए नेताओं व मंत्रियों ने बड़ी माला के साथ प्रधानमंत्री का स्वागत किया। इसके बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, रामविलास पासवान, हरसिमरत कौर, अनुप्रिया पटेल, रामदास आठवले, रामलाल आदि नेताओं ने प्रधानमंत्री का सम्मान किया। 

एनडीए का प्रयोग और आगे बढ़े

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि बैठक में भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि एनडीए का प्रयोग सफल रहा है और यह प्रयोग आगे बढ़ना चाहिए ताकि देश के सभी हिस्से के लोग मिलकर विकास में योगदान दे सकें। इससे इस बात के संकेत मिलते हैं कि नतीजों के बाद एनडीए में कुछ और दल शामिल हो सकते हैं।  

22 विपक्षी दलों ने ईवीएम की चिंता पर चुनाव आयोग को दिए ये दो आइडिया

कमलनाथ का दावा, विधायकों को तोड़ने के लिए दिया जा रहा पद, पैसे का लालच

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nitish Kumar Uddhav Thakre among NDA leaders at Amit Shahs thanksgiving dinner