ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशअभी तो खेल बाकी है, नीतीश कुमार की पार्टी हो जाएगी खत्म, तेजस्वी यादव का बड़ा हमला

अभी तो खेल बाकी है, नीतीश कुमार की पार्टी हो जाएगी खत्म, तेजस्वी यादव का बड़ा हमला

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार तो बहुत थके हुए नेता हैं। हमने उनसे काम कराया देखना अभी तो खेल बाकी है, नीतीश की पार्टी 2024 तक खत्म हो जाएगी।

अभी तो खेल बाकी है, नीतीश कुमार की पार्टी हो जाएगी खत्म, तेजस्वी यादव का बड़ा हमला
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSun, 28 Jan 2024 04:47 PM
ऐप पर पढ़ें

नीतीश कुमार ने आरजेडी को छोड़कर भाजपा के साथ नई सरकार बनाने का मन बना लिया है। वो थोड़ी देर में बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। उनके साथ भाजपा के सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा भी डिप्टी सीएम पद संभालेंगे। नीतीश पाला बदलने का इतिहास रचते हुए नौंवी बार प्रदेश की कमान संभालने को तैयार हैं। उधर, उनके एनडीए के साथ जाने पर महागठबंधन के दल बिदके हुए हैं। पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने उन्हें आया राम गया राम की उपाधि तो अब उनके साथ सरकार में साथी रहे तेजस्वी यादव ने भी नीतीश बाबू पर बड़ा हमला बोला। तेजस्वी ने कहा कि वो बेहद थके हुए नेता थे, हमने उनसे 17 महीने में ऐतिहासिक काम कराए। तेजस्वी ने जेडीयू पर बड़ी भविष्यवाणी भी की। कहा कि अभी तो खेल बाकी है, देखिएगा नीतीश कुमार की पार्टी 2024 में ही खत्म हो जाएगी।

इससे पहले नीतीश कुमार ने लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बड़ा कदम उठाते हुए महागठबंधन से दूरी बना ली और एनडीए के साथ एक बार फिर गठजोड़ कर दिया। नीतीश कुमार ने राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात की और इस्तीफा देने के बाद मीडिया को संबोधित किया। नीतीश कुमार ने इस्तीफे के पीछे कहा कि हमने डेढ़ साल पहले जो गठबंधन में आने का फैसला लिया था, वहां कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। हमे काफी शिकायतें मिल रही थी और हम खुद भी देख रहे थे। इसलिए अब हमने इस गठबंधन से अलग होने का निर्णय लिया है।

नीतीश कुमार ने आरजेडी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा लेकिन, कांग्रेस पर निशाना साधा। नीतीश ने बातों ही बातों में कांग्रेस पर हमला बोला कि कांग्रेस की वजह से वो महागठबंधन से अलग हुए हैं।

उधर, नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने के बाद तेजस्वी यादव भी मीडिया के सामने आए। तेजस्वी ने मीडिया चैनलों से बातचीत में अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने नीतीश कुमार पर निजी हमला भी किया। कहा कि वह बहुत थके हुए नेता थे, उनके कुछ काम नहीं होता है। वो तो हम थे, जो 17 महीनों में ऐतिहासिक काम कराया। उसी के बदौलत बिहार में इतना विकास हो पाया है जो पिछली सरकारों में नहीं हो पाया था।

नीतीश की पार्टी हो जाएगी खत्म
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला करते हुए दावा किया कि नीतीश कुमार बार-बार पाला बदलते रहते हैं। देखिएगा, अभी तो खेल बाकी है, नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू 2024 में ही खत्म हो जाएगी। तेजस्वी ने आगे कहा कि आरजेडी हार नहीं मानने वाली है। बिहार में असली खेल अब शुरू होने वाला है।

राउत बोले- अयोध्या में राम, बिहार में पलटूराम
महागठबंधन के नेता नीतीश कुमार के पाला बदलने को लेकर चिढ़े हुए हैं। INDIA अलायंस के नेता और उद्धव ठाकरे खेमे के फायरब्रांड नेता संजय राउत ने नीतीश कुमार बड़ा हमला बोला। कहा कि नीतीश कुमार का मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं है। अगर नीतीश कुमार हमसे दूर चले जायेंगे तो हमें कोई फर्क नहीं पड़ेगा। नीतीश कुमार ने इस्तीफा दिया, ये उनका शौक है। अयोध्या में राम हैं और बिहार में पलटूराम हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें