ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश वीडियो कॉल पर नहीं हो सका निकाह, लौटी बारात

वीडियो कॉल पर नहीं हो सका निकाह, लौटी बारात

सऊदी अरब में नौकरी कर रहे युवक से वीडियो कॉल पर निकाह कराने की परिजनों की तैयारी धरी रह गई। देवबंद और हापुड़ के आलिमों वीडियो कॉल पर निकाह को गलत बताया। इसके बाद बारात बिना निकाह के अमरोहा लौट...

 वीडियो कॉल पर नहीं हो सका निकाह, लौटी बारात
अमरोहा हापुड़, हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Jun 2019 08:19 AM
ऐप पर पढ़ें

सऊदी अरब में नौकरी कर रहे युवक से वीडियो कॉल पर निकाह कराने की परिजनों की तैयारी धरी रह गई। देवबंद और हापुड़ के आलिमों वीडियो कॉल पर निकाह को गलत बताया। इसके बाद बारात बिना निकाह के अमरोहा लौट आई।

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के सिहाली जागीर निवासी  युवक का निकाह गढ़ मुक्तेश्वर के नानपुर में तय हुआ था। परिजनों के मुताबिक सऊदी अरब में नौकरी कर रहे दूल्हे को किसी कारण छुट्टी नहीं मिल सकी। इसके कारण वह न निकाह के लिए नहीं आ सका। कुछ लोगों की सलाह पर तय हुआ कि निकाह वीडियो कॉल पर कराया जाएगा। निकाह के लिए बुधवार देर रात बारात गढ़ मुक्तेश्वर के नानपुर पहुंच भी गई।

बंगाल में BJP को हराने के लिए ममता का नया दांव, विपक्षी दलों से अपील

इसी बीच कुछ लोगों की आपत्ति के बाद देर रात देवबंद और हापुड़ के मुफ्ती असगर आदि से राय ली गई तो उन्होंने इस तरह के निकाह को गलत बताया। इसके बाद वीडियो कॉल पर निकाह का फैसला टाल दिया गया। बारात खाना खाकर हसनपुर लौट आई । दोनों पक्षों ने तय किया कि निकाह लड़के के सऊदी से आने के बाद ही किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें