ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशतमिलनाडु : आतंकी संगठन अंसारुल्ला मामले में NIA की मुहम्मद शेख के घर छापेमारी

तमिलनाडु : आतंकी संगठन अंसारुल्ला मामले में NIA की मुहम्मद शेख के घर छापेमारी

तमिलनाडु में आतंकी संगठन अंसारुल्ला मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शनिवार की सुबह मुहम्मद शेख के चेन्नई स्थित घर और ऑफिस में छापेमारी की। एनआई ने यह छापेमारी तमिलनाडु के मदुरै, थेनी,...

तमिलनाडु : आतंकी संगठन अंसारुल्ला मामले में NIA की मुहम्मद शेख के घर छापेमारी
एजेंसी ,चेन्नई। Sat, 20 Jul 2019 10:06 AM
ऐप पर पढ़ें

तमिलनाडु में आतंकी संगठन अंसारुल्ला मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शनिवार की सुबह मुहम्मद शेख के चेन्नई स्थित घर और ऑफिस में छापेमारी की। एनआई ने यह छापेमारी तमिलनाडु के मदुरै, थेनी, नेलाई समेत कई इलाकों में की है।

एनआईए ने शेख मुहम्मद के खिलाफ अंसारुल्ला नाम के आतंकी संगठन बनाकर भारत सरकार के खिलाफ युद्ध छेड़ने की साजिश रचने का केस दर्ज किया था।

गौरतलब है कि इस से पहले एनाईए ने अंसारुल्ला केस में रविवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। एनआईए के मुताबिक, आरोपी देश में बड़े आतंकी हमले की तैयारी में थे और इसके लिए वे फंड भी इकट्ठा कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: देश में अल कायदाः 2 आतंकी गिरफ्तार, दिल्ली और कोलकाता पुलिस ने पकड़ा

एनआईए ने आतंकी हमले की साजिश रचने वाले अंसारुल्ला नाम के संगठन का पर्दाफाश किया था। एनआईए ने पिछली शनिवार को चेन्नै और नागपट्टिनम जिले में स्थित तीन संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की थी।

इस छापेमारी में 9 मोबाइल, 15 सिम कार्ड्स, 7 मेमोरी कार्ड्स, 3 लैपटॉप, 5 हार्ड डिस्क, 6 पेन ड्राइव, दो टैबलेट और तीन सीडी और डीवीडी बरामद हुईं। बताया जा रहा है कि पूरे देश और उससे बाहर के भी कई लोग इससे जुड़े हैं जो भारत सरकार के खिलाफ जंग छेड़ने की साजिश रच रहे थे। इन दहशतगर्दों ने अंसारुल्ला नाम का आतंकी संगठन बना रखा है।

ये भी पढ़ें: आतंकी हमलों की साजिश का पर्दाफाश, तमिलनाडु में NIA का छापा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें