newly married man died after a gift pack exploded on his reception day - दर्दनाक: शादी में मिले गिफ्ट पैक में हुआ धमाका; दूल्हे की मौत, दुल्हन की हालत गंभीर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दर्दनाक: शादी में मिले गिफ्ट पैक में हुआ धमाका; दूल्हे की मौत, दुल्हन की हालत गंभीर

marriage accident

ओडिशा में शादी का खुशनुमा माहौल एक तोहफे के कारण अचानक मातम में बदल गया। यहां के बोलनगीर जिले में शुक्रवार को एक गिफ्ट पैक में विस्फोट हो गया, जिससे वहां मौजूद दूल्हे की मौत हो गई। इसके साथ-साथ दूल्हे की दादी और एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हो गई। 

गिफ्ट खोलने के दौरान हुआ धमाका
बता दें कि 18 फरवरी को सौम्य शेखर और रीमा साहू की शादी हई थी। पुलिस के मुताबिक, विवाह के बाद रिसेप्शन रखा गया, जिसमें यह उपहार किसी अज्ञात व्यक्ति ने नवविवाहित दंपति को दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कार्यक्रम खत्म होने के बाद घर वाले तोहफे खोलकर देख रहे थे। इसी दौरान एक पैकेट में विस्फोट हो गया। पुलिस के मुताबिक धमाके में दुल्हन रीमा गंभीर रूप से घायल हो गई। ऐसा माना जा रहा है कि इस तोहफे में बम रखा था।

दूल्हे की दादी ने मौके पर दम तोड़ा
इस धमाके में सौम्य की दादी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच दिन पहले शादीशुदा हुए पोते सौम्य ने राउरकेला के एक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दुल्हन रीमा का इलाज बुरला के अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि उसकी हालत गंभीर बनी हई है। हादसे में घायल एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई।

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और इसकी जांच शुरू हो गई है। फिलहाल इस मामले में कोई सबूत नहीं मिला है और न ही कोई गिरफ्तारी हुई है।

ये भी पढ़ें:

सनसनी: स्कूल के बाहर तलवार से काटी 11वीं की छात्रा की गर्दन

बर्बरता : एक किलो चावल चुराने वाले युवक को पीट-पीट कर मार डाला, भीड़ बनाती रही वीडियो

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:newly married man died after a gift pack exploded on his reception day