ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदिल्ली: नए साल का जश्न मनाने इंडिया गेट पर जुटे लाखों लोग, भीषण ट्रैफिक जाम, मेट्रो को बंद करना पड़ा गेट

दिल्ली: नए साल का जश्न मनाने इंडिया गेट पर जुटे लाखों लोग, भीषण ट्रैफिक जाम, मेट्रो को बंद करना पड़ा गेट

पूरा देश नए साल का जश्न मना रहा है। देश की राजधानी दिल्ली में इसका खासा असर देखा जा रहा है। कई हिस्सों में जाम की स्थिति बन गई है। लाखों की संख्या में लोग इंडिया गेट पर जश्न मनाने के लिए पहुंचे। इस...

दिल्ली: नए साल का जश्न मनाने इंडिया गेट पर जुटे लाखों लोग, भीषण ट्रैफिक जाम, मेट्रो को बंद करना पड़ा गेट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 01 Jan 2020 07:46 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरा देश नए साल का जश्न मना रहा है। देश की राजधानी दिल्ली में इसका खासा असर देखा जा रहा है। कई हिस्सों में जाम की स्थिति बन गई है। लाखों की संख्या में लोग इंडिया गेट पर जश्न मनाने के लिए पहुंचे। इस कारण इंडिया गेट सर्कल पर भी जाम की स्थिति बन चुकी है। गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है।

इसके अलावा बारापुला पर भी भीषण जाम की स्थिति बनी हुई। गाड़ियों की लंबी कतार लगी हुई है।

इससे पहले नए साल के पहले दिन दिन यात्रियों की भारी भीड़ को देखते हुए दिल्ली मेट्रो के पांच स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार को बुधवार शाम को बंद कर दिया गया। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। हालांकि बाद में सभी स्टेशनों के गेट को खोल दिया गया।

ट्वीट में कहा गया है, 'केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन, प्रगति मैदान, खान मार्केट और मंडी हाउस के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए गए हैं। केंद्रीय सचिवालय और मंडी हाउस में गाड़ियां बदली जा सकती हैं।'

दिल्ली मेट्रो ने इससे पहले मंगलवार को नए साल की पूर्व संध्या पर भारी भीड़ को देखते हुए व्यस्त राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से रात नौ बजे के बाद बाहर निकलने पर रोक लगा दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें