DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   देश  ›  दिल्ली: AIIMS की नौवीं मंजिल पर लगी आग, राहत और बचाव कार्य जारी
देश

दिल्ली: AIIMS की नौवीं मंजिल पर लगी आग, राहत और बचाव कार्य जारी

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nishant Nandan
Thu, 17 Jun 2021 12:05 AM
दिल्ली: AIIMS की नौवीं मंजिल पर लगी आग, राहत और बचाव कार्य जारी

दिल्ली स्थिति All India Institute of Medical Sciences (AIIMS) की नौवीं मंजिल पर आग लग गई है। एम्स के कन्वर्जेंस बिल्डिंग में लगी आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर भेजी गई हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की कुल 20 गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया था। फायर ब्रिगेड कर्मचारियों की सुझबूझ से फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

बता दें कि बिल्डिंग के कन्वर्जेंस ब्लॉक में मुख्य रूप से कई तरह की लैबोरेट्री है। आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चल सका है। इस आग में किसी के भी हताहत होने की भी अभी सूचना नहीं आई है। अभी यह पता नहीं चल सका है कि जिस वक्त यह आग लगी थी उस वक्त उस फ्लोर पर कोई मौजूद था या नहीं। न्यूज एजेंसी 'ANI' ने एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एम्स बिल्डिंग से धुआं निकल रहा है। फिलहाल आग लगने के कारण के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है। 

दिल्ली फायर सर्विस के डायरेक्टर अतुल गर्ग ने मीडिया को बताया है कि फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। जो वीडियो एएनआई की तरफ से जारी किया गया है उसमें एम्स की नौवीं बिल्डिंग पर लगी आग को देखा जा सकता है। 

संबंधित खबरें