DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   देश  ›  दिल्ली में सड़क हादसा: बेकाबू बस ट्रैफिक पुलिस बूथ में घुसी, 1 की मौत 4 घायल
देश

दिल्ली में सड़क हादसा: बेकाबू बस ट्रैफिक पुलिस बूथ में घुसी, 1 की मौत 4 घायल

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nishant Nandan
Thu, 24 Jun 2021 11:34 PM
दिल्ली में सड़क हादसा: बेकाबू बस ट्रैफिक पुलिस बूथ में घुसी, 1 की मौत 4 घायल

दिल्ली में देर शाम एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक एक डीटीसी कलस्टर बस सराय रोहिला के पास स्थित ट्रैफिक पुलिस बूथ में जा घुसी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। जबकि 4 अन्य लोग जख्मी हो गये हैं। घायलों में तीन ट्रैफिक पुलिसकर्मी बताए जा रहे हैं। जो ट्रैफिक पुलिस कर्मी घायल हुए हैं उनमें एएसआई गोविंद, हेड कॉन्स्टेबल हरीशपाल, सब-इंस्पेक्टर किशन कुमार शामिल हैं। बताया जा रहा है कि इन तीनों ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की ड्यूटी यहां लगी हुई थी। एक अन्य शख्स के बारे में बताया जा रहा है कि हादसे से पहले वो सड़क किनारे खड़े थे और तब ही वो हादसे की चपेट में आ गए। हादसे में घायल सभी लोगों को करोलबाग स्थित जीवन माला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद बस का ड्राइवर किसी तरह वहां से भागने में कामयाब हो गया है। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि डीटीसी की कलस्टर बस देशबंधु गुप्ता रोड की ओर से आ रही थी। बस में चालक और अन्य स्टाफ के अलावा पांच-छह सवारियां मौजूद थी। उसी वक्त अचानक बस चालक ने अपना संतुलन खो दिया और यह बस एक राहगीर को कुचलती हुई ट्रैफिक पुलिस बूथ में जा घुसी। 
हादसे में मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है। यह भी बताया जा रहा है कि हादसे में घायल 2 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। कुछ लोगों ने दावा किया है कि बस के ब्रेक फेल होने की वजह से हादसा हुआ है। पुलिस इस मामले में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए भी बस ड्राइवर के पहचान की कोशिश कर रही है। हादसे के बाद यहां पर काफी देर तक ट्रैफिक जाम की स्थिति भी बन गई। पुलिस के कुछ आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने कड़ी मेहनत कर इलाके को जाम से मुक्त करा दिया है। 

संबंधित खबरें