ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशनीरव मोदी से कभी नहीं मिला : अरुण जेटली

नीरव मोदी से कभी नहीं मिला : अरुण जेटली

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मंगलवार को उन आरोपों को बेबुनियाद बताया जिसमें कहा गया था कि वह भगोड़ा हीरा कारोबारी नीरव मोदी से मिले हैं। उन्होंने कहा, मैंने नीरव मोदी को कभी व्यक्तिगत तौर पर देखा तक...

नीरव मोदी से कभी नहीं मिला : अरुण जेटली
नई दिल्ली। एजेंसीWed, 17 Oct 2018 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मंगलवार को उन आरोपों को बेबुनियाद बताया जिसमें कहा गया था कि वह भगोड़ा हीरा कारोबारी नीरव मोदी से मिले हैं। उन्होंने कहा, मैंने नीरव मोदी को कभी व्यक्तिगत तौर पर देखा तक नहीं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आरोप है कि जेटली ने अरबों के पीएनबी फर्जीवाड़े के आरोपी नीरव मोदी से संसद में मुलाकात की थी। इस पर वित्तमंत्री ने अपने फेसबुक ब्लॉग में लिखा, मुझे याद नहीं आ रहा कि मैंने अपने जीवन में कभी नीरव मोदी को देखा है। संसद में उसके मुझसे मिलने का सवाल ही नहीं उठता। यदि वह संसद आया होगा, जैसा कि राहुल गांधी ने दावा किया है, तो तब यह रिसेप्शन के रिकॉर्ड से पता चल जाएगा।

जेटली ने उल्लेख किया कि मध्य प्रदेश में दो अलग-अलग कार्यक्रमों में बोलते हुए राहुल ने उनके दो संदर्भ दिए। पहले में राहुल ने दावा किया कि मैंने स्वीकार किया है कि विजय माल्या मुझसे संसद में मिला, उन्होंने आगे दावा किया कि मैंने स्वीकार किया है कि माल्या ने मुझसे कहा कि वह देश छोड़कर लंदन भाग रहा है और मैंने भागने में उसकी मदद की। 
मैंन ध्यान नहीं दिया था

सबरीमाला पर संघर्ष के हालात, महिला श्रद्धालुओं की सुरक्षा करेगी सरकार

माल्या के संबंध में वित्त मंत्री ने कहा कि संसद सदस्य के रूप में माल्या ने एक बार अपने मामले पर चर्चा के लिए संसद के गलियारे में उनका पीछा किया। मैंने उसकी तरफ कोई ध्यान नहीं दिया और उससे कहा कि वह अपना प्रस्ताव बैंकरों के समक्ष रखे। इस पर उनका (राहुल) का कहना है कि यह एक ऐसी बैठक हुई जिसमें उसने मुझसे कहा कि वह लंदन भाग रहा है। पूरी तरह झूठ। 

राफेल मुद्दे पर भी जवाब दिया
राफेल मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष के आरोपों पर जेटली ने कहा, विमान और इसकी हथियार प्रणाली भारत में बिल्कुल नहीं बनाई जा रही है, न दसॉल्ट द्वारा, न ही किसी निजी कंपनी द्वारा। सभी 36 विमान और उनके हथियार उड़ान भरने और इस्तेमाल किए जाने की स्थिति में भारत पहुंचेंगे।

बिहारः तेजस्वी के अच्छे दिन जरूर आने वाले हैं- शत्रुघ्न सिन्हा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें