DA Image
25 फरवरी, 2021|5:11|IST

अगली स्टोरी

पीएम मोदी से बोले केजरीवाल, दिल्ली में तबलीगी के चलते कोरोना से जूझने को चाहिए वक्त

lockdown

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई मीटिंग में कहा कि दिल्ली लॉकडाउन पर केंद्र का पालन करेगा, लेकिन तबलीगी जमात के प्रत्येक संपर्क को जानने के बाद  नियंत्रण क्षेत्र को एयरटाइट बनाने के लिए दो सप्ताह की जरूरत होगी। लॉकडाउन को दो सप्ताह तक बढ़ाने की चर्चा के बीच केजरीवाल ने ये कहा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना वायरस के चलते देश में लागू लॉकडाउन को बढ़ाए जाने को लेकर चर्चा की। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई राज्यों के सीएम ने लॉकडाउन को बढ़ाए जाने की अपील की। वहीं, मुख्यमंत्रियों से पीएम मोदी ने कहा कि वह हमेशा उपलब्ध हैं।

बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 'मैं 24x7 उपलब्ध हूं। कोरोना वायरस पर कोई भी मुख्यमंत्री किसी भी समय मुझे कोई सुझाव दे सकता है। हमें इस मुद्दे पर कंधे से कंधा मिलाकर चलना होगा।' बैठक के दौरान प्रधानमंत्री मोदी गमछा का मास्क बनाकर लपेटे हुए दिखाई दिए। वहीं, कई मुख्यमंत्रियों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बैठक में प्रधानमंत्री मोदी को देश में लागू लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ाने का सुझाव दिया। वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री की बातचीत में राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की अवधि बढ़ाए जाने का सुझाव दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Need timE SAYS ARVIND Kejriwal as he explains tablighi challenge to PM Modi on lockdown