अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आम चुनाव में एनडीए को दो तिहाई सीटें मिलेंगी : पीयूष गोयल

पीयूष गोयल

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने बुधवार को कहा कि आम चुनावों में भाजपा नीत एनडीए को दो तिहाई सीटों मिलेंगी। मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार की उज्ज्वला, सौभाग्य और सभी को घर देने जैसी कल्याणकारी योजनाएं आने वाले चुनावों में पासा पलटने वाली सबित होगी।

उज्ज्वला योजना में गरीब परिवारों को रसोई गैस कनेक्शन उपलब्ध कराए जा रहे हैं वहीं सौभाग्य योजना के तहत बिजली से वंचित सभी घरों को दिसंबर 2018 तक विद्युत कनेक्शन उपलब्ध कराने के लिए है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 31 मार्च 2022 तक सभी गरीब परिवारों को मकान उपलब्ध कराने का लक्ष्य है। गोयल ने यहां संवाददाताओं से अनौपचारिक वार्ता में कहा, पिछले चार साल में एनडीए सरकार ने जमीनी स्तर पर जो काम किए हैं, उससे हम अगले आम चुनावों में दो तिहाई सीट जीतेंगे।

कर्नाटक हाई कोर्ट को सौंपा था अदायगी का प्रस्ताव : विजय माल्या

यह पूछे जाने पर कि क्या भाजपा ने ऐसा कोई सर्वे कराया है, उन्होंने कहा, पार्टी ने सर्वे कराया है और हमारे आतंरिक सर्वे में स्थिति बहुत अच्छी है और हमारा प्रदर्शन पिछले चुनावों से भी बेहतर होगा। इस भरोसे के पीछे कारण के बारे में पूछे जाने पर मंत्री ने कहा, इसका कारण हमारी सरकार का पिछले चार साल में किए गए काम और लोक कल्याणकारी योजनाएं हैं।

एक सवाल में जवाब में गोयल ने कहा कि पूर्वोत्तर, ओड़िशा, महाराष्ट्र समेत देश के सभी भागों से पार्टी को बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। विपक्ष के तेल कीमतों में वृद्धि, किसानों की समस्या, रोजगार में पर्याप्त वृद्धि नहीं होने समेत अन्य मुद्दों को लेकर विरोध प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर गोयल ने कहा कि जमीनी स्तर पर चीजें कुछ और है तथा विपक्ष को कुछ और देख रहा है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:NDA will get two-thirds of seats in general elections: Piyush Goyal