DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार में एनडीए एकजुट, सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे : रामविलास पासवान

रामविलास पासवान

एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर टकराव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राजद सुप्रीमो लालू यादव से बात करने को लेकर मचे हंगामे के बीच केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने मोर्चा  संभाला है। पासवान ने दावा किया कि एनडीए में सबकुछ ठीक है। कोई कहीं नहीं जाएगा। एनडीए एकजुट होकर लोकसभा चुनाव लड़ेगा।

रामविलास पासवान ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा नेताओं से बात की है। उन्होंने दावा किया कि नीतीश कुमार ने सिर्फ स्वास्थ्य जानने के लिए लालू को फोन किया था। इससे राजनीतिक चश्मे से नहीं देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने उन्हें आश्वस्त किया है कि राज्य में एनडीए एकजुट है और सभी मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

नीतीश कुमार ने खो दी है राजनीतिक विश्वसनीयता : तारिक

बिहार में एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर घमासान में पासवान खुद को एक 'संकटमोचक' की भूमिका में रख रहे हैं। यही वजह है कि पिछले कुछ दिनों से चल रही बयानबाजी के बाद उन्होंने जद (यू) अध्यक्ष नीतीश कुमार और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से बात की है। हालांकि वह मानते हैं कि दो पार्टियों में कुछ न कुछ समस्याएं होती हैं।

रामविलास पासवान ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 12 जुलाई को पटना जा रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि अमित शाह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुलाकात हो सकती है। रामविलास पासवान और उनके बेटे व लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कुछ दिन पहले ही भाजपा अध्यक्ष से मुलाकात की थी। 

मुंबई में भर्ती लालू को नीतीश ने किया कॉल, पूछे हालचाल

यह सवाल किए जाने पर लालू काफी वक्त से बीमार है, इस वक्त फोन क्यों किया, इसके जवाब में रामविलास पासवान ने कहा कि इससे पहले भी नीतीश कुमार फोन पर लालू का हालचाल ले चुके हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सप्ताह में नीतीश कुमार ने राजद अध्यक्ष लालू या उनके सहयोगियों के पास चार फोन किए हैं। हालांकि राजद नेता तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में दिए बयान पर उन्होंने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:NDA united in Bihar says Ram Vilas Paswan