DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एनडीए का मोदी पर भरोसा, कहा-विपक्ष का हंगामा बेवजह

चुनाव नतीजों से दो दिन पहले मंगलवार को एनडीए ने शक्ति प्रदर्शन किया। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रात्रिभोज में पहुंचे 36 दलों ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया और विपक्ष की ओर से खड़े किए जा रहे ईवीएम विवाद को बेवजह का हंगामा करार दिया। एनडीए नेताओं ने एक प्रस्ताव भी पारित किया।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री ने नए भारत के निर्माण को लक्ष्य बताते हुए गरीबी को ही सबसे बड़ी जाति करार दिया। दिल्ली के पांच सितारा होटल में आयोजित भोज में  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, अकाली दल के प्रमुख प्रकाश सिंह बादल, अन्नाद्रमुक नेता ई पलानीसामी, लोजपा नेता राम विलास पासवान, रामदास आठवले समेत तमाम वरिष्ठ एनडीए नेता मौजूद थे।

विपक्ष के रवैये की निंदा 

एनडीए नेताओं ने चुनाव आयोग और ईवीएम पर विपक्ष द्वारा सवाल खड़े करने पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि विपक्ष जानबूझकर चुनाव प्रक्रिया में अवरोध खड़े कर रहा है। देश में संवैधानिक संस्थाओं को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

मोदी सरकार के समर्थन में प्रस्ताव पारित

लोजपा नेता राम विलास पासवान ने सरकार की योजनाओं, उपलब्धियों पर लंबा प्रस्ताव पेश किया, जिसे सभी दलों ने पारित कर दिया। इसमें कहा गया है कि एनडीए देश के लोगों की आशाओं व आकांक्षाओं व भारतीय राजनीति का मजबूत स्तंभ बन चुका है। प्रस्ताव में पश्चिम बंगाल की हिंसा की कड़ी भर्त्सना की गई। 

यह पुनर्जागरण का चुनाव जिसे देश की जनता ने लड़ा: पीएम मोदी

ईवीएम और वीवीपैट मशीनें स्ट्रांग रूम में पूरी तरह सुरक्षितः चुनाव आयोग

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:NDA relying on Modi says Opposition ruckus without any reason