ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशटैक्सी दलाल ने ट्रेन कंपार्टमेंट में घुसकर रोका था सुप्रिया सुले का रास्ता, फिर हुआ ऐसा

टैक्सी दलाल ने ट्रेन कंपार्टमेंट में घुसकर रोका था सुप्रिया सुले का रास्ता, फिर हुआ ऐसा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकंपा) सांसद सुप्रिया सुले ने दादर टर्मिनस रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को एक टैक्सी ड्राइवर पर कथित तौर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। सुले ने रेलवे पुलिस के समक्ष शिकायत...

टैक्सी दलाल ने ट्रेन कंपार्टमेंट में घुसकर रोका था सुप्रिया सुले का रास्ता, फिर हुआ ऐसा
एजेंसी,मुंबईFri, 13 Sep 2019 09:47 AM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकंपा) सांसद सुप्रिया सुले ने दादर टर्मिनस रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को एक टैक्सी ड्राइवर पर कथित तौर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। सुले ने रेलवे पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई। राकंपा अध्यक्ष शरद पवार की बेटी सुले ने आरपीएफ को बताया कि किस तरह ट्रेन में उनके कोच में आकर एक टैक्सी ड्राइवर ने उनका रास्ता रोका और मना करने के बाद भी बेशर्मी के साथ पोज देकर तस्वीर लेने लगा।

सुप्रिया ने ट्वीट कर जानकारी दी कि 'कुलजीत सिंह मल्होत्रा नामक शख्स मेरे रेलवे कोच में घुस गया और रास्ता रोककर पूछा कि क्या उन्हें टैक्सी की जरूरत है?  स्पष्ट रूप से यह कहने पर कि टैक्सी की जरूरत नहीं है उसने मेरा रास्ता रोका और उत्पीड़न करते हुए बेशर्मी से साथ तस्वीर लेने की कोशिश की। 

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि रेल मंत्रालय कृपा कर इस मामले को देखे ताकि यात्रियों को ऐसी चीजों का सामना न करना पड़े। अगर कानून के तहत दलाली की इजाजत है तो इसे रेलवे स्टेशन और हवाई अड्डे पर इजाजत नहीं देनी चाहिए बल्कि इसे टैक्सी स्टैंड तक सीमित रखना चाहिए। अगले ट्वीट में सुप्रिया ने बताया कि बाद में रेलवे सुरक्षा बल ने सूचित किया कि उस शख्स को पकड़कर उसपर जुर्माना लगाया गया है।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें