DA Image
20 जनवरी, 2020|3:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिवसेना नेता संजय राउत को टैग कर बोले NCP के नवाब मलिक, 'धीरे-धीरे प्यार को बढ़ाना है...'

                                                  ncp                                   -

महाराष्ट्र में पिछले दिनों सरकार को लेकर काफी खींचतान हुई, जिसके बाद शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन ने नई सरकार बनाई। महीनेभर चली खींचतान के दौरान शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने रोजाना ट्विटर पर शायरी लिखकर बीजेपी पर निशाना साधा था। संजय राउत ने कई दिनों तक रोजाना सुबह कुछ पंक्तियों को ट्वीट किया था। 

अब एनसीपी नेता नवाब मलिक ने ट्वीट कर कुछ पंक्तियां लिखी हैं। नवाब मलिक ने लिखा है, 'धीरे-धीरे प्यार को बढ़ाना है, हद से गुजर जाना है।' इस ट्वीट में मलिक ने शिवेसना नेता संजय राउत को टैग भी किया है।

नवाब मलिक के इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक तीन सौ से अधिक यूजर्स ने रिट्वीट किया है। वहीं, दो हजार से अधिक बार ट्वीट को पसंद किया गया।

गौरतलब है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पिछले महीने मुंबई के शिवाजी पार्क में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। राज्य में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनी है। मुख्यमंत्री बनने के बाद उद्धव ठाकरे ने अपनी कैबिनेट की पहली बैठक में रायगढ़ किले के पुनरूद्धार के लिए 20 करोड़ रुपये आवंटित किए थे और उन्होंने कहा था कि उनकी सरकार राज्य के किसानों के लिए ठोस कदम उठायेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ncp leader nawab malik tweets after tagging sanjay raut