DA Image
1 अप्रैल, 2021|10:44|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह ड्रग केस में मिला बड़ा सुराग? NCB ने सेलिब्रिटी मैनेजर राहिला समेत तीन लोगों किया गिरफ्तार

sushant singh rajput

1 / 2Sushant Singh Rajput

sushant singh rajput

2 / 2Sushant Singh Rajput

PreviousNext

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने कई और गिरफ्तारियां की हैं। एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग मामले में सेलेब्रिटी मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और बिजनेसमैन करण सजनी को गिरफ्तार किया है। इससे ठीक पहले एनसीबी ने गुरुवार को जगताप सिंह आनंद को गिरफ्तार किया। 

बताया जा रहा है कि जगताप सिंह करमजीत ऊर्फ केजे का बड़ा भाई है, जो इस केस में पहले गिफ्तार हुआ था। जगताप, केजे और अन्य के बीच कई ट्रांजेक्शन हुए हैं। एनसीबी सोर्स के मुताबिक, जगताप ड्रग के कारोबार में शामिल था। अब एनसीबी इनसे पूछताछ करेगी और सच उगलवाने की कोशिश करेगी।

इधर, गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो करण सजनी और राहिला फर्नीचरवाला को एनसीबी कार्यालय में लाया। ड्रग्स मामले में वे न्यायिक हिरासत में हैं। इससे पहले एनसीबी पुष्टि की थी कि इन दोनों आरोपियों की सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कथित संलिप्तता हो सकती है।
 
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच केंद्र सरकार की तीन एजेंसियां कर रही हैं। सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस मामले की जांच कर रही हैं। सुशांत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने अपनी जांच तब शुरू की, जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से उसे ड्रग्स कंजप्शन, उसकी खरीद, चैट जैसे कुछ इनपुट मिले। 

14 जून, 2020 को बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, उनके परिवार वालों का कहना रहा है कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उन्हें ऐसा करने के लिए उकसाया गया है या उनकी हत्या की गई है। फिलहाल, इस मामले की सीबीआाई जांच चल रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:NCB arrested Celebrity manager Rahila Furniturewala Karan Sajnani jagtap Singh in Sushant Singh Rajput death drug case