naxal fires jcb which are being used for jcb in chhattisgarh - नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगी जेसीबी को किया आग के हवाले DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगी जेसीबी को किया आग के हवाले

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के मदार्पाल थाना क्षेत्र के मटवाल से कूधुर तक बन रहे सड़क निमार्ण में लगी एक जेसीबी को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कल दो दर्जन से अधिक हथियारबंद नक्सलियों ने गुंडीपदर में चल रहे सड़क निमार्ण को रुकवाने के लिए पहुंचे। यहां आते ही नक्सलियों ने पहले मजदूरों को बंधक बनाया। यहां कुछ लोग नक्सलियों के फरमान को मानने के लिए तैयार नहीं हो रहे थे। इसके बाद नक्सलियों ने उनके साथ मारपीट की और यहां खड़ी जेसीबी को आग के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में छह नक्सली गिरफ्तार

वहीं, इससे पहले अप्रैल के अंत में छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से एक महिला नक्सली समेत छह नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया था। दंतेवाड़ा जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने सोमवार को बताया कि पुलिस ने जिले के अरनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नीलवाया गांव के करीब तीन नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि नक्सलियों के खिलाफ अक्तूबर 2018 में नीलवाया हमले में शामिल होने का आरोप है और इस हमले में दूरदर्शन के कैमरामैन और तीन पुलिस कर्मियों की मृत्यु हुई थी। पल्लव ने बताया कि क्षेत्र में नक्सलियों की सूचना के बाद डीआरजी और जिला बल के संयुक्त दल को गस्त में रवाना किया गया था।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में बड़ा नक्सली हमला, IED ब्लास्ट में 15 जवान शहीद और एक ड्राइवर की मौत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:naxal fires jcb which are being used for jcb in chhattisgarh