ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशNaxal Attack: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली हमला, 2 जवान शहीद, 1 जख्मी

Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली हमला, 2 जवान शहीद, 1 जख्मी

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने पुलिस जवानों पर हमला किया। हमले में दो पुलिस जवान शहीद हो गए तथा एक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया है।  बीजापुर जिले के पुलिस...

Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली हमला, 2 जवान शहीद, 1 जख्मी
एजेंसी,बीजापुरSun, 28 Apr 2019 01:06 AM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने पुलिस जवानों पर हमला किया। हमले में दो पुलिस जवान शहीद हो गए तथा एक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया है। 

बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि जिले के पामेड़ थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने पुलिस जवानों पर हमला किया। हमले में जिला बल का आरक्षक अरविंद मिंज और सहायक आरक्षक सुक्कू हपका शहीद हो गए तथा एक ग्रामीण घायल हो गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पामेड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत तोंगगुडा शिविर से जिला बल के आरक्षक अरविंद मिंज और सहायक आरक्षक सुक्कू हपका एक ग्रामीण के साथ मोटर साईकल में टिप्पापुरम की ओर गए थे।

जब वह वापस हो रहे थे तब तोंगगुड़ा के करीब माओवादियों ने उन पर हमला कर दिया। इस हमले में आरक्षक और सहायक आरक्षक शहीद हो गए तथा ग्रामीण के सीने में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

अधिकारियों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल को रवाना किया गया तथा ग्रामीणों की सहायता से शवों और घायल को वहां से निकाला गया। 

हिमाचल प्रदेश: चंबा के पास 200 फुट गहरी खाई में गिरी बस, 12 की मौत

ममता बनर्जी ने भाजपा को '440 वोल्ट' की तरह देश के लिए 'खतरा' बताया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें