ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशनवनीत राणा ने संजय राउत को बता दिया 'पोपट', बोलीं- FIR दर्ज करवाऊंगी

नवनीत राणा ने संजय राउत को बता दिया 'पोपट', बोलीं- FIR दर्ज करवाऊंगी

नवनीत राणा ने कहा है कि वह संजय राउत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएंगी। उन्होंने कहा कि संजय राउत ने उन्हें 20 फीट जमीन के नीचे गाड़ने की धमकी दी थी।

नवनीत राणा ने संजय राउत को बता दिया 'पोपट', बोलीं- FIR दर्ज करवाऊंगी
Ankit Ojhaशारंगी दत्ता, हिंदुस्तान टाइम्स,मुंबईMon, 09 May 2022 06:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने शिवसेना नेता संजय राउत को 'पोपट' कहा है। उन्होंने कहा कि वह संजय राउत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएंगी। न्यूज एजेंसी एएनाई के मुताबिक नवनीत राणा ने कहा कि उन्हें एक नेता लगातार धमकी दे रहा है और गुंडों जैसी हरकत कर रहा है। 

नवनीत राणा ने कहा, 'संजय राउत को महाराष्ट्र में पोपट के नाम से जाना जाता है। उन्होंने मुझे 20 फीट नीचे दफनाने की धमकी दी थी। ऐसी भाषा बोलने के लिए मैं पोपट के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाऊंगी। मैं खुद पुलिस स्टेशन जाऊंगी और एफआईआर दर्ज करवाऊंगी। ' बता दें कि एक दिन पहले ही मुंबई सेशन कोर्ट ने राणा दंपती के खिलाफ नोटिस जारी करके पूछा है कि उनकी जमानत आखिर क्यों न कैंसल कर दी जाए। 

कोर्ट ने कहा है कि वे दोनों जमानत की शर्तों का उल्लंघन कर रहे हैं। खार पुलिस की तरफ से सरकारी वकील प्रदीप घराट ने कोर्ट में याचिका दायर की है। उनका कहना है कि सेशन कोर्ट द्वारा दोनों पर लगाई गई शर्तों का उल्लंघन किया जा रहा है। घराट ने इस बात को भी स्पष्ट किया कि महाराष्ट्र सरकार ने दोनों की जमानत रद्द करने को लेकर याचिका दायर की है। 

अडिशनल सेशन जज आरएन रोकड़े ने इस याचिका पर 18 मई को सुनवाई करने को कहा है। उन्होंने कहा है कि 18 मई को ही राणा दंपती अपना जवाब भी फाइल करें। बता दें कि नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को 4 मई को जमानत मिली थी। 

जेल से बाहर आने के बाद नवनीत राणा को मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया था। रविवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई है। उनके पति ने आरोप लगाया है कि स्वास्थ्य समस्याओं के बावजूद भायखला जेल प्रशासन ने नवनीत की शिकायत पर ध्यान नहीं दिया।
 

epaper