Navjot Singh Sidhu to be welcomed by AAP afetr resignation from Congress Party says Harpal Singh Cheema - उधर सिद्धू ने पंजाब कैबिनेट से इस्तीफा दिया, इधर APP ने डोरे डालना शुरू कर दिया, जानें कैसे DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उधर सिद्धू ने पंजाब कैबिनेट से इस्तीफा दिया, इधर APP ने डोरे डालना शुरू कर दिया, जानें कैसे

 navjot singh sidhu

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और पंजाब विधानसभा में विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के मंत्री पद से इस्तीफे को लेकर आज कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को अब तुरंत 'भ्रष्ट पार्टी' कांग्रेस से भी किनारा कर लेना चाहिए। चीमा ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि कहा कि उनकी पार्टी सिद्धू का स्वागत करेगी क्योंकि वह पंजाब के जवानों, किसानों, दलितों, व्यापारियों, उद्योगपतियों, कर्मचारियों, बेरोजगारों के हक में माफिया राज के विरुद्ध डटने का जज़्बा रखते हैं। 

यह भी पढ़ें- सिद्धू ने पंजाब कैबिनेट से दिया इस्तीफा, CM से चल रही थी अनबन

समाचार एजेंसी वार्ता के मुताबिक, आप नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि सिद्धू की साफ-सुथरी राजनीतिक छवि और मंत्री के तौर पर उनका बादलों के दस सालों के 'माफियाराज' समेत बेअदबी के मामले में बादलों के विरुद्ध बेबाकी के साथ बोलना मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को रास नहीं आ रहा था। चीमा ने कहा कि आम लोगों में सिद्धू के बढ़ते राजनैतिक कद को कैप्टन अपनी कुर्सी के लिए भी खतरा समझने लगे थे इसलिए सिद्धू को लगातार अपमानित किया जा रहा था और आखिर उन्हें इस्तीफे के लिए मजबूर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- बिना काम किए सिद्धू उठा रहे सरकारी सुविधाओं का लाभ, बने बोझ: BJP नेता

चीमा ने आगे कहा कि बेहतर होता सिद्धू बतौर ऊर्जा मंत्री अपना पद संभाल कर पिछली बादल सरकार के दौरान सार्वजनिक थर्मल प्लांट बंद करके निजी कंपनियों के साथ किए गये महंगे और नाजायज शर्तों वाले समझौते रद्द करते और बादलों के बिजली माफिया को नंगा करते और इसे भी सामने लाते कि कैप्टन निजी थर्मल कंपनियों के साथ हुए समझौते को रद्द करने से पीछे क्यों हटे? चीमा ने कहा कि सिद्धू ने प्रदेशवासियों को राहत देने का मौका गंवा दिया है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Navjot Singh Sidhu to be welcomed by AAP afetr resignation from Congress Party says Harpal Singh Cheema