ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदूल्हा बने नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण, इनायत रंधावा से की शादी; 'एनिमल' के गाने पर जमकर नाचे पूर्व क्रिकेटर

दूल्हा बने नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण, इनायत रंधावा से की शादी; 'एनिमल' के गाने पर जमकर नाचे पूर्व क्रिकेटर

Navjot Singh Sidhu son karan marriage photos: नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण सिद्धू शादी के बंधन में बंध गए हैं। पटियाला के बरादरी स्थित आवास में करण सिद्धू का इनायत रंधावा के साथ आनंद कारज हुआ।

दूल्हा बने नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण, इनायत रंधावा से की शादी; 'एनिमल' के गाने पर जमकर नाचे पूर्व क्रिकेटर
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Fri, 08 Dec 2023 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण सिद्धू शादी के बंधन में बंध गए हैं। पटियाला के बरादरी स्थित आवास में करण सिद्धू का इनायत रंधावा के साथ आनंद कारज हुआ। शादी की तस्वीरें सामने आई हैं। गोल्डन शेरवानी के साथ पिंक कलर की पगड़ी में करण सिद्धू बेहद अच्छे लग रहे हैं। इनायत भी पिंक लहंगे में सजी हैं। तस्वीरों में नवजोत सिद्धू, उनकी पत्नी और उनकी बेटी राबिया काफी खूबसूरत लग रहे हैं।

एनिमल के गाने पर जमकर नाचे सिद्धू
वहीं, एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू अपने बेटे की शादी की खुशी में नाचते हुए नजर आ रहे हैं। वह फिल्म एनिमल के गाने पर नाच रहे हैं। वहीं, पटियाला के नीमराना होटल में आज शाम रिसेप्शन पार्टी रखी गई है। रिसेप्शन पार्टी में पंजाब कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग , प्रताप सिंह बाजवा और पार्टी हाईकमान से गुलाम नबी आजाद के शामिल हो सकते हैं। बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा भी रिसेप्शन में शिरकत कर सकते हैं।

 

कौन हैं इनायत रंधावा
इसी साल जून में नवजोत सिंह सिद्धू ने सोशल मीडिया पोस्ट पर बेटे की सगाई की जानकारी शेयर की थी। उस समय सिद्धू अपने परिवार के साथ ऋषिकेश में थे। इस तस्वीर में इनायत रंधावा भी थीं। इनायत रंधावा पटियाला की ही रहने वाली हैं। इनायत और करण ने ऋषिकेश में सगाई की थी। इनायत के पिता मनिंदर रंधावा फौज में सेवाएं निभा चुके हैं। वह पंजाब रक्षा सेवा भलाई विभाग में डिप्टी डायरेक्टर के तौर पर तैनात रहे हैं। करण सिद्धू पेशे से वकील हैं। उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से एलएलबी की है। उन्होंने न्यूयॉर्क के बेंजामिन एन कार्डोजो स्कूल ऑफ लॉ से कानून में मास्टर डिग्री हासिल की है। 

रिपोर्ट: मोनी देवी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें