DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर भड़के मंत्री, बोले- अमरिंदर ही पंजाब के कैप्टन

वरिष्ठ मंत्री ने नवजोत सिंह सिद्धू से मंत्रिमंडल से इस्तीफे की मांग की। मंत्री टी आर बाजवा ने कहा है कि पंजाब के कप्तान अमरिंदर सिंह ही हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ टिप्पणी को लेकर पंजाब के वरिष्ठ मंत्री ने नवजोत सिंह सिद्धू से मंत्रिमंडल से इस्तीफे की मांग की। मंत्री टी आर बाजवा ने कहा है कि पंजाब के कप्तान अमरिंदर सिंह ही हैं।

बाजवा ने सिद्धू के बयान को लेकर कहा कि अगर वह कैप्टन साहब को कप्तान की तरह नहीं देखते हैं तो फिर उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। यह साफ है कि राहुल जी हमारे भारत के कप्तान हैं। लेकिन पंजाब में कप्तान अमरिंदर सिंह ही हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि सिद्धू साहब का बहुत लंबा करियर है। ऐसे में उन्हें शब्दों का चयन सोच विचार कर करना चाहिए। उधर, सिद्धू ने हैदराबाद में की अपनी उस टिप्पणी को वापस ले लिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने (सिद्धू ने) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कहने पर करतारपुर गलियारे के आधारशिला समारोह में हिस्सा लिया था।

सिद्धू ने ट्वीट किया, 'राहुल गांधी ने मुझे जाने को नहीं कहा था, मैं इमरान खान के निजी आमंत्रण पर वहां गया था।' शुक्रवार को सिद्धू ने कहा था कि गांधी उनके 'कैप्टन हैं। इसे पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर एक तंज की तौर पर देखा जा रहा था।'

पहले दिया था ये बयान

इससे पहले पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने हैदराबाद में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मेरे कप्तान राहुल गांधी मेरे कैप्टन हैं, उन्होंने ही करतारपुर गलियारा के शिलान्यास के लिए मुझे पाकिस्तान भेजा था।

ये भी पढ़ें: 2019 चुनाव: RLSP-NDA गठबंधन रहेगा या नहीं, 6 दिसंबर को होगा फैसला

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:navjot singh siddhu controversy punjab minister bajwa says amarinder is captain of punjab