ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशराष्ट्रीय बजरंग दल नेता ने नवजोत सिंह सिद्धू के सिर पर रखा 5 लाख का ईनाम

राष्ट्रीय बजरंग दल नेता ने नवजोत सिंह सिद्धू के सिर पर रखा 5 लाख का ईनाम

एक कम ज्ञात संगठन के कार्यकर्ता का एक कथित वीडियो सामने आया है जिसमें वह पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के सिर पर पांच लाख रुपये का ईनाम घोषित करते दिखाई दे रहा है। सिद्धू हाल ही में पाकिस्तान के...

राष्ट्रीय बजरंग दल नेता ने नवजोत सिंह सिद्धू के सिर पर रखा 5 लाख का ईनाम
एजेंसी,नई दिल्ली।Tue, 21 Aug 2018 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

एक कम ज्ञात संगठन के कार्यकर्ता का एक कथित वीडियो सामने आया है जिसमें वह पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के सिर पर पांच लाख रुपये का ईनाम घोषित करते दिखाई दे रहा है। सिद्धू हाल ही में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के रूप में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए इस्लामाबाद गए थे।  विश्व हिंदू परिषद से अलग हुए प्रवीण तोगड़िया के राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला प्रमुख संजय जाट एक वीडियो क्लिप में सिद्धू पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। उन्होंने सिद्धू को 'गद्दार भी बताया।

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक जाट ने क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू के सिर पर पांच लाख रुपये का ईनाम घोषित किया है। इस वीडियो में इतनी राशि का एक चेक भी दिखाया गया है। फुटेज में जाट यह कहते हुए सुनाई दिया कि वह सिद्धू के व्यवहार से बहुत दुखी है। पुलिस अधिकारियों से संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि उन्हें वीडियो के बारे में जानकारी नहीं है और इस संबंध में कोई शिकायत नहीं की गई है। एएसपी अमित पाठक की टिप्पणी नहीं मिल सकी और उनके कार्यालय ने कहा कि सीओ (एलआईयू) से संपर्क करे। सीओ (एलआईयू) ने पीटीआई-भाषा से कहा कि चूंकि वह शहर से बाहर है तो वह इस मामले के बारे में नहीं जानते लेकिन इसके बारे में पता करेंगे।

नवजोत सिंह सिद्दू के खिलाफ बिहार के बाद कानपुर में परिवाद दर्ज 

सिद्धू के पाकिस्तान आने पर इमरान बोले- धन्यवाद, वे शांति के दूत थे

नवजोत सिद्धू बोले- पाकिस्तान आर्मी चीफ को गले लगाना था एक 'भावुक पल'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें