Navjot Sidhu will participate foundation stone laying for Kartarpur Corridor while Amarinder rejects Pakistan invitaion - पाकिस्तान के करतारपुर न्यौते को पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह ने किया इनकार, नवजोत सिद्धू तैयार DA Image
20 नबम्बर, 2019|4:23|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान के करतारपुर न्यौते को पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह ने किया इनकार, नवजोत सिद्धू तैयार

Navjot Singh Sidhu and Captain Amrinder singh (File Pic)

पाकिस्तान में 28 नवंबर को करतारपुर कॉरिडोर का शिलान्यास करने के लिए आयोजित कार्यक्रम को लेकर दिए गए न्यौते को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने स्वीकार करने से इनकार कर दिया है। वे कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। अमरिंदर सिंह ने वहां न जान की वजह राज्य में लगातार हो रहे आतंकवादी हमले और पाकिस्तानी सैनिकों की तरफ से भारतीय जवानों पर किए जा रहे गोलीबारी है।

वहीं दूसरी ओर, पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का कहना है कि वह इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पाकिस्तान जाएंगे। नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी की तरफ से करतारपुर कोरिडोर कार्यक्रम मे शामिल होने के न्यौते पर जवाब देते हुए लिखा- “मैं आपके साथ इस ऐतिहासिक मौके पर मुलाकात करूंगा। इस कार्यक्रम में शामिल होने की इजाजत के लिए मेरा आवेदन विदेश मंत्रालय के पास है।”

करतारपुर गलियाराः पाकिस्तान नहीं जाएंगी सुषमा स्वराज,भेजेंगी दो मंत्री

गौरतलब है कि इससे पहले नवजोत सिंह सिद्दू उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब वह पाकिस्तान के नए पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण सामरोह में हिस्सा लेने के लिए इस्लामाबाद गए थे। मोदी कैबिनेट ने गुरु नानक देव की 550वीं जयंति से एक दिन पहले करतारपुर को पाकिस्तान से लगते अंतरराष्ट्रीय सीमा तक कॉरिडोर को मंजूरी दे दी है।  

किस्तान जाने पर बोले नवजोत सिंह सिद्धू, सरकार इजाजत देगी तो जाऊंगा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Navjot Sidhu will participate foundation stone laying for Kartarpur Corridor while Amarinder rejects Pakistan invitaion