Naveen Patnaik praised Modi Government for helping tackle Fani - नवीन पटनायक ने फेनी से निपटने में मदद के लिए मोदी सरकार की प्रशंसा की DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नवीन पटनायक ने फेनी से निपटने में मदद के लिए मोदी सरकार की प्रशंसा की

Naveen Patnaik

ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) ने सोमवार को चक्रवात फेनी से निपटने में मदद के लिए केंद्र की भाजपा नीत राजग सरकार की प्रशंसा की है। चक्रवात से राज्य में करीब 64 लोगों की मौत हो गई है, जबकि पांच लाख से अधिक परिवार बेघर हो गए हैं।

लोकसभा और राज्य विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान भाजपा पर ओडिशा के हितों को नजरअंदाज करने का आरोप लगाने वाली बीजद ने अब केंद्र सरकार की तारीफ की है। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे पत्र में कहा कि मैं फेनी और इसके बाद की स्थिति से असरदार तरीके से निपटने में राज्य का सहयोग करने के लिए केंद्र सरकार को धन्यवाद देता हूं।

उन्होंने मोदी से चक्रवात प्रभावित इस राज्य में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पांच लाख घर बनवाने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री कार्यालय ने चक्रवात प्रभावित लोगों में बांटने के लिए एक हजार किलोलीटर मिट्टी का तेल देने की मंजूरी पर पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को भी धन्यवाद दिया।

मुख्तार अंसारी ने जताई हत्या की आशंका, कोर्ट ने खारिज की अर्जी

कोलकाता हवाईअड्डे पर इंटरनेट सर्वर डाउन, करीब 25 उड़ानों में देरी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Naveen Patnaik praised Modi Government for helping tackle Fani