narendra modi reached among children celebrating independence day 2019 - लालकिले से भाषण खत्म कर आजादी का जश्न मना रहे बच्चों के बीच पहुंचे मोदी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लालकिले से भाषण खत्म कर आजादी का जश्न मना रहे बच्चों के बीच पहुंचे मोदी

narendra modi independence day

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार को 73वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लालकिले की प्राचीर से अपना भाषण खत्म करने के बाद जब वहां मौजूद बच्चों के बीच पहुंचे तो बच्चों के उत्साह की कोई सीमा नहीं थी।

मुस्कुराते हुए प्रधानमंत्री आजादी के जश्न पर उत्साहित बच्चों के बीच कुछ देर तक घिरे रहे। लाल किले के मुख्य आयोजन स्थल पर हर बार की तरह इस साल भी बच्चों ने केसरिया, सफेद और हरे रंगे की पोशाक पहन रखी थी।

जैसे ही अपना संबोधन खत्म करने के बाद प्रधानमंत्री बच्चों की ओर बढ़े, बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उत्साहित बच्चे उनसे मिलने के लिए बड़ी संख्या में आगे बढ़े। प्रधानमंत्री कुछ देर तक बच्चों के बीच खड़े रहे। इससे पहले, प्रधानमंत्री के संबोधन के दौरान भी बच्चों ने जम कर तालियां बजाईं।

यह भी पढ़ें - LIVE: J&K के राज्यपाल मलिक ने फहराया तिरंगा, बोले- 370 हटने से खुलेंगे विकास के रास्ते

बता दें कि प्रधानमंत्री ने 73वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले की प्राचीर से देश को संबोधित किया। उन्होंने कहा, ''हम समस्याओं को टालते भी नहीं और पालते भी नहीं हैं। अब न टालने का समय है और न ही पालने का समय है। सरकार बनने के 70 दिनों भीतर संसद के दोनों सदनों ने अनुच्छेद 370 और 35ए को हटाने का निर्णय का अनुमोदन किया।' 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:narendra modi reached among children celebrating independence day 2019