ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशशौचालय में सफर, ट्रेन में पांव रखने की जगह नहीं; वीडियो दिखा राहुल गांधी का PM मोदी पर वार

शौचालय में सफर, ट्रेन में पांव रखने की जगह नहीं; वीडियो दिखा राहुल गांधी का PM मोदी पर वार

राहुल गांधी ने ट्रेन के सफर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर पीएम मोदी पर हमला बोला। कहा कि शौचालय में सफर हो रहा है। कंफर्म सीट के बाद भी सीट नहीं मिल पा रही है। रेल का सफर बन गया सजा।

शौचालय में सफर, ट्रेन में पांव रखने की जगह नहीं; वीडियो दिखा राहुल गांधी का PM मोदी पर वार
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 21 Apr 2024 02:10 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर रेल के एक सफर का वीडियो शेयर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। वीडियो में यात्रीगण टॉयलेट में सफर करते हुए देखे जा सकते हैं। हाल ये है कि यात्रियों को ट्रेन में पांव रखने की जगह भी नहीं मिल पा रही है। राहुल गांधी ने आरोप है कि नरेंद्र मोदी के राज में रेल का सफर सजा बन गया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि आम आदमी की ट्रेनों से जनरल डिब्बे कम करके एलीट ट्रेनों का प्रचार किया जा रहा है। इस तरह का कदम उठाकर नरेंद्र मोदी सरकार हर वर्ग के यात्री को प्रताड़ित कर रही है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के राज में ‘रेल का सफर’ सज़ा बन गया है!

राहुल गांधी ने आगे आरोप लगाया कि लोग कन्फर्म टिकट लेकर भी अपनी सीट पर चैन से बैठ नहीं पा रहे हैं। आम आदमी जमीन पर और टॉयलेट में छिप कर यात्रा करने को मजबूर है। मोदी सरकार अपनी नीतियों से रेल को कमज़ोर कर ‘अयोग्य’ साबित करना चाहती है, ताकि उसे अपने मित्रों को बेचने का बहाना मिल सके।

यह देखें वीडियो-

राहुल ने लोगों से सोशल मीडिया पर अपील की कि आम आदमी की सवारी को बचाना है तो रेलवे को बर्बाद करने में जुटी मोदी सरकार को हटाना होगा। बता दें कि यह वीडियो केरल से दिल्ली के बीच के सफर का बताया जा रहा है। हालांकि वीडियो कबका है, इसके समय की जानकारी नहीं मिल पाई है।