ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदाभोलकर हत्या मामला: सीबीआई ने पूछताछ के लिए मांगी वकील पुनालेकर की हिरासत

दाभोलकर हत्या मामला: सीबीआई ने पूछताछ के लिए मांगी वकील पुनालेकर की हिरासत

केंद्रीय जांच ब्यूरो ने तर्कवादी नरेंद्र दाभोलकर हत्या मामले में अधिवक्ता संजीव पुनालेकर की बुधवार को दोबारा यह कह कर हिरासत मांगी है कि मामले की जांच के दौरान जब्त किये गए गैजेट से प्राप्त सामग्री...

दाभोलकर हत्या मामला: सीबीआई ने पूछताछ के लिए मांगी वकील पुनालेकर की हिरासत
एजेंसी,पुणेWed, 19 Jun 2019 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय जांच ब्यूरो ने तर्कवादी नरेंद्र दाभोलकर हत्या मामले में अधिवक्ता संजीव पुनालेकर की बुधवार को दोबारा यह कह कर हिरासत मांगी है कि मामले की जांच के दौरान जब्त किये गए गैजेट से प्राप्त सामग्री के सबंध में उससे पूछताछ जरूरी है।

केंद्रीय जांच ब्यूरो ने यह याचिका अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश आर एम पांडे की अदालत में विशेष लोक अभियोजक प्रकाश सूर्यवंशी के जरिये दाखिल की है। अदालत इस संबंध में गुरुवार को अपना आदेश सुना सकती है। पुनालेकर की जमानत याचिका पर भी इसी अदालत में सुनवाई हो रही है।

सीबीआई ने 25 मई को पुनालेकर और विक्रम भावे को इस मामले में गिरफ्तार किया था। ये दोनों अभी न्यायिक हिरासत में हैं। जांच एजेंसी ने इससे पहले चार जून को उन्हें हिरासत में लेने के लिए अदालत का रुख किया था, लेकिन उनकी याचिका खारिज कर दी गयी थी।

याचिका में जांच एजेंसी की ओर से कहा गया है, ''पुनालेकर के कार्यालय से बरामद इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से प्राप्त कुछ दस्तावेजों और सामग्रियों के आधार पर हमें उनसे पूछताछ करने की जरूरत है और इसके लिए सीबीआई हिरासत की जरूरत है।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें