DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   देश  ›  Namaste Trump: अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने हिंदी में किया एक और ट्वीट, बोले- यह तो शुरुआत है
देश

Namaste Trump: अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने हिंदी में किया एक और ट्वीट, बोले- यह तो शुरुआत है

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Madan
Mon, 24 Feb 2020 05:04 PM
Namaste Trump: अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने हिंदी में किया एक और ट्वीट, बोले- यह तो शुरुआत है

भारत के दो दिवसीय दौरे पर आए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्विटर पर हिंदी में एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में ट्रंप ने लिखा कि अमेरिका और भारत अपने देशों को मजबूत बनाएंगे। उन्होंने लिखा कि यह तो शुरुआत ही है। 

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने ट्वीट किया, 'अमेरिका और भारत अपने देशों को मजबूत बनाएंगे, अपने लोगों को सम्पन्न बनाएंगे, बड़े सपने देखने वालों को और बड़ा बनाएंगे और अपना भविष्य पहले से कहीं अधिक उज्जवल बनाएंगे... और यह तो शुरुआत ही है।'

डोनाल्ड ट्रंप अब तक तीन बार हिंदी में ट्वीट कर चुके हैं। पहले ट्वीट में ट्रंप ने लिखा था कि हम भारत आने के लिए तत्पर हैं । हम रास्ते में हैँ, कुछ ही घंटों में हम सबसे मिलेंगे! इसके बाद एक अन्य ट्वीट में ट्रंप ने लिखा कि प्रथम महिला और मैं इस देश के हर नागरिक को एक संदेश देने के लिए दुनिया का 8000 मील का चक्कर लगा कर यहां आये हैं। अमेरिका भारत को प्रेम करता है - अमेरिका भारत का सम्मान करता है - और अमरीका के लोग हमेशा भारत के लोगों के सच्चे और निष्ठावान दोस्त रहेंगे।

बता दें कि मोटेरा में नवनिर्मित क्रिकेट स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रंप' समारोह में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण सुनने एक लाख से अधिक लोग जमा हुए। ट्रंप का भाषण दोपहर 1:30 बजे के बाद शुरू होना तय था, लेकिन पूरे राज्य से लोग स्टेडियम में सुबह आठ बजे से ही पहुंचने लगे। वाहनों के लिए पार्किंग स्टेडियम से दूर होने की वजह से सुबह से ही लोगों का सैलाब स्टेडियम की तरफ पैदल उमड़ता दिखाई दे रहा था। बड़ी संख्या में लोग बसों से पहुंचे। 

संबंधित खबरें