ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमध्य प्रदेश में लहसुन की बोरियां चुराने के शक में नंगा कर पीटा

मध्य प्रदेश में लहसुन की बोरियां चुराने के शक में नंगा कर पीटा

मध्य प्रदेश के मंदसौर से एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। पुलिस ने बताया कि यहां के थोक सब्जी बाजार में सोमवार को एक शख्स को नंगा कर बुरी तरह से पीटा गया। पूरे मामले पर मंदसौर पुलिस...

मध्य प्रदेश में लहसुन की बोरियां चुराने के शक में नंगा कर पीटा
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली। Tue, 07 Jan 2020 12:04 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के मंदसौर से एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। पुलिस ने बताया कि यहां के थोक सब्जी बाजार में सोमवार को एक शख्स को नंगा कर बुरी तरह से पीटा गया। पूरे मामले पर मंदसौर पुलिस थाने के प्रभारी एस.एल. बौरासी ने कहा- “यह काफी गंभीर मामला है। हमने जांच शुरू कर दी है। वीडियो में जो अभियुक्त दिख रहे हैं उनके खिलाफ हम कार्रवाई करेंगे।”

जब किसान थोक बाजार में लहसुन की बोरी लेकर बेचने आए तो पता चला कि कुछ बोरियां उनमें से गायब हैं। जिसके बाद एक युवक के साथ पूछताछ की गई। जब यह संदेह हुआ कि उसने ही उन बोरियों को चुराई है, उसके बाद उसे पुलिस के पास लेकर जाने की बजाय लोगों ने कानून अपने हाथ में लेते हुए उसकी जमकर धुनाई की।

लोगों ने उसके सारे कपड़े उतरवा दिए और उसके कंधे पर लहसुन की बोरी लादकर पूरे बाजार में घुमाया।

समाचार एजेंसी एएनआई से एक किसान बद्रिला ने कहा- “जब यह पता चला के एक युवक ने लहसुन को बारियां चुराई है उसके बाद लोगों ने सारे कपड़े उतरवाकर उसकी पिटाई की। हमने चोरी की गई लहसुन को बोरियां बरामद कर ली है। बाजार में सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ी करने की जरूरत है।” पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है।

ये भी पढ़ें: मोबाइल दुकान में हुई चोरी, सीसीटीवी फुटेज से चोर का पता लगा रही पुलिस

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें